Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kushi Trailer OUT: प्यार और परिवार के ड्रामे से भरपूर है विजय और सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'कुशी' का ट्रेलर

Kushi Trailer OUT विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म कुशी का ट्रेलर रिलीज हो गया है । सामंथा आराध्या के किरदार में नज़र आ रही है तो वहीं वियज विप्लव के रोल में छा रहे है। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है और दोनों ही अपने-अपने परिवार के खिलाफ जाकर एक-दूसरे का साथ चुनते हैं ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 09 Aug 2023 05:04 PM (IST)
Hero Image
Vijay deverakonda and Samantha Ruth Prabhu Kushi Trailer

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Kushi Trailer OUT: विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'कुशी' का ट्रेलर आखिरकार आज यानी 9 अगस्त को रिलीज हो ही गया है। हैदराबाद में हुए एक भव्य ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान फिल्म की कास्ट, क्रू और मीडिया की उपस्थिति के बीच खुशी का ट्रेलर रिलीज हुआ।

प्यार और परिवार से भरपूर है ट्रेलर  

इस फिल्म में सामंथा और विजय के बीच लव-स्टोरी देखने को मिलने वाली है। ट्रेलर रिलीज के साथ चर्चा में छा गया है। ट्रेलर की शुरुआत कश्मीर की खूबसूरत वादियों के साथ होती है, लेकिन तभी अचानक वादियों के बीच एक ब्लास्ट होता है।

कश्मीर में विजय देवरकोंडा की मुलाकात सामंथा से होती है और पहली ही नजर में वह उन्हें देखते रह जाते हैं। सामंथा आराध्या के किरदार में नज़र आ रही है तो वहीं वियज विप्लव के रोल में छा रहे है। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है और दोनों ही अपने-अपने परिवार के खिलाफ जाकर एक-दूसरे का साथ चुनते हैं। दोनों शादी कर लेते है और कुछ वक्त के बाद उन्हें एहसास होता है कि सिर्फ प्यार से घर-परिवार नहीं चलता।

इस दिन रिलीज होगी ‘कुशी’

मार्च में विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु ने 'कुशी' की रिलीज डेट का एलान किया था। ट्विटर पर पोस्टर शेयर किया और कैप्शन में लिखा था, 'दो दुनिया 1 सितंबर 2023 को मिलेंगी।' इस पोस्टर में वाकई में दो दुनिया दिखाई दे रही हैं।

क्या है फिल्म की कहानी

शिव निर्वाण द्वारा निर्देशित 'कुशी' की कहानी बेहद यूनिक लव स्टोरी पर बनी है। फिल्म में विजय देवरकोंडा एक आर्मी ऑफिसर बने हैं और सामंथा कश्मीरी पंडित का किरदार में नजर आ रही है। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करे तो सामंथा रुथ प्रभु के पास 'कुशी' के अलावा वेब सीरीज 'सिटाडेल इंडिया' भी है। रुसो ब्रदर्स की सीरीज 'सिटाडेल इंडिया' में वह वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। तो वहीं विजय जल्द 'वीडी 12' (VF 12) में नजर आएंगे।