Move to Jagran APP

बहुत जल्द शादी करने वाले हैं Vijay Mallya के बेटे सिद्धार्थ माल्या, सामने आई वेडिंग सेलिब्रेशन की पहली तस्वीर

विजय माल्या (Vijay Mallya) के बेटे सिद्धार्थ माल्या (Siddharth Mallya) बहुत जल्द शादी करने वाले हैं। शादी लंदन में होगी और इसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इस बीच सिद्धार्थ ने सेलिब्रेशन की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। बता दें कि सिद्धार्थ ने पिछले साल नवंबर में ही जैस्मीन को प्रपोज किया था। उन्होंने इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Tue, 18 Jun 2024 11:50 AM (IST)Updated: Tue, 18 Jun 2024 11:50 AM (IST)
Vijay Mallya son Siddharth Mallya to tie the knot with Jasmine

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिजनेसमैन विजय माल्या के घर इन दिनों खुशियों का माहौल है। उनके बेटे सिद्धार्थ माल्या अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मीन से शादी करने वाले हैं। जैसे कि शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है हाल ही में एक्टर और मॉडल ने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक तस्वीर शेयर की।

फोटो शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने कैप्शन लिखा,"शादी का सप्ताह शुरू हो गया है. फोटो में कपल एक दूसरे को गले लगा रहे हैं और फूलों के फ्रेम में पोज देते नजर आ रहे हैं। फोटो में सिड ने वाइट कलर की टी शर्ट के ऊपर एक क्रीम कलर का ब्लेजर पहना हुआ है। वहीं जैस्मीन फ्लोरल ड्रेस में काफी ज्यादा सुंदर लग रही थीं।

कब किया प्रपोज?

साल 2023 में सिद्धार्थ ने जैसमीन को प्रपोज किया था। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि उन्होंने और जैस्मीन ने हैलोवीन के टाइम पर सगाई कर ली है। सिद्धार्थ ने जो फोटो शेयर की उसमें से एक तस्वीर में वो ऑरेंज कलर के आउटफिट में घुटनों के बल बैठकर जैस्मीन को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में जैस्मीन अपनी उंगली में सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

यह भी पढ़ें: 'बच्चों से झूठी उम्मीदें...', Sonakshi Sinha की शादी की खबर जान खफा हुए थे Shatrughan Sinha! 'मामा' का खुलासा

लंदन से की पढ़ाई

बता दें कि सिद्धार्थ और जैस्मीन दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं और एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करने से कभी पीछे नहीं हटते हैं। सिद्धार्थ का जन्म लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में हुआ। लंदन और संयुक्त अरब अमीरात में उन्होंने अपना बचपन बिताया।

उन्होंने लंदन की क्वीन मैरी यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की। सिद्धार्थ एक जाने माने एक्टर और मॉडल हैं। वो कई फिल्मों और टेलीविजन शो में भी नजर आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Siddharth Mallya Engagement: दीपिका पादुकोण के रूमर्ड EX सिद्धार्थ माल्या ने की सगाई, गर्लफ्रेंड को चुना हमसफर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.