Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vijay Thalapathy In Politics: फिल्मों के बाद राजनीति में दम दिखाएंगे विजय, लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी का एलान

Vijay Thalapathy Political Party फिल्मों के जरिए फैंस का जमकर मनोरंजन करने वाले विजय थलापति अब राजनीति में एंट्री लेने के लिए तैयार हैं। हाल ही में साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार ने अपनी राजनीतिक पार्टी का एलान किया है। ऐसे में आइए जानते हैं कि क्या लियो एक्टर आने वाले लोकसभा चुनाव 2024 में इलेक्शन लड़ते हुए नजर आएंगे।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 02 Feb 2024 03:42 PM (IST)
Hero Image
पॉलिटिक्स में एंट्री लेने जा रहे हैं विजय (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vijay Thalapathy Enter In Politics: लियो फिल्म कलाकार विजय थलापति अब सिनेमा जगत के बाद राजनीति के क्षेत्र में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। शुक्रवार को एक्टर ने इस बात का एलान किया है कि वह सियासी गलियारे में एंट्री लेने जा रहे हैं।

इसके साथ विजय थलापती ने अपनी पॉलिटिक्ल पार्टी के नाम की भी घोषणा की है। इसके साथ ही आगामी लोक चुनाव 2024 को लेकर भी साउथ सुपरस्टार ने बड़ा अपडेट दिया है।

राजनीति में एंट्री लेंगे विजय थलापति

मास्टर और वरिसु जैसी कई शानदार मूवीज के जरिए फैंस का भरपूर करने वाले कलाकार विजय थलापति की राजनीति में एंट्री की खबर को लेकर सुर्खियां काफी तेज हैं। 2 फरवरी को विजय थलापति ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर एक लेटेस्ट ट्वीट किया है।

— ANI (@ANI) February 2, 2024

इस ट्वीट में अभिनेता ने अपनी राजनीतिक पार्टी तमिलागा वेट्री कजम का एलान किया है। समाचार एजेंसी एएनआई की तरफ से विजय के इस ट्वीट को शेयर किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार विजय थलापति ने अपने बयान में बताया है कि हम आने वाले लोक सभा चुनाव में इलेक्शन नहीं लडेंगे और इसके अलावा हम न ही किसी और पार्टी को सपोर्ट करेंगे।

हमने ये फैसला सामान्य और कार्यकारी परिषद की बैठक के लिए किया है। इस तरह से विजय ने राजनीति में अपनी एंट्री को लेकर बड़ी जानकारी दी है। बता दें कि लियो की सफलता के बाद आने वाले समय में एक्टर फिल्म गॉट में नजर आएंगे।

इन कलाकारों की भी राजनीतिक पार्टियां

विजय थलापति साउथ सिनेमा के पहले ऐसे कलाकार नहीं हैं, जिन्होंने राजनीति में एंट्री ली है या जिनके खुद की राजनीतिक दल मौजूद हैं। उनसे पहले रजनीकांत, कमल हासन और पवन कल्याण जैसे कई साउथ सुपरस्टार सियासी गलियारे में अपना लोहा मनवा चुके हैं।

थोड़ा और बीते दौर की तरफ रुख किया जाए तो उसमें एनटी रामाराव, जयललिता और विजयकांत जैसे साउथ सिनेमा के कलाकार पॉलिटिक्स में भी अव्वल रहे थे। मालूम हो कि एनटी रामाराव आंध्र प्रदेश और जयललिता तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं थीं।

ये भी पढ़ें- The Greatest Of All Time: पर्दे चलेंगी Vijay की धड़ाधड़ गोलियां, प्रभु देवा सहित GOAT स्क्वाड का लुक OUT