Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Leo की रिलीज पर Vijay Thalapathy के फैन ने थिएटर में की सगाई, वायरल हुआ वीडियो

Vijay Thalapathy Leo थलापति विजय (Vijay Thalapathy) की फिल्म लियो ( Leo) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। साउथ सिनेमा (South Cinema) में इस दिन को त्यौहार की तरह सेलिब्रेट किया जा रहा है। सुबह से ही लियो के शोज हाउसफुल जा रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 19 Oct 2023 04:58 PM (IST)
Hero Image
थलापति विजय की फिल्म लियो (Photo Credit Instagarm)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vijay Thalapathy Leo:    थलापति विजय (Vijay Thalapathy) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लियो’ (Leo) आज 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रिलीज के पहले ही दिन थिएटर में लियो के सारे शो हाउस फुल जा रहे है।

अब तक जिसने भी फिल्म देखी है वह जमकर तारीफ कर रहा है। विजय के फैंस इस दिन को त्यौहार की तरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्टर का एक कपल फैन ने लोगों से भरे थिएटर में सगाई कर ली।

यह भी पढ़ें- Leo Twitter Review: सुपरस्टार विजय थलापति के फैंस को लगा झटका, 'लियो' देखने से पहले पढ़ लें ये ट्विटर रिव्यू?

थिएटर में विजय के फैन ने की सगाई  

तमिलनाडु के पुदुकोट्टई के एक थिएटर का एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है। जहां फिल्म ‘लियो’ की स्क्रीनिंग चल रही थी। इस बीच विजय के फैन्स वेंकटेश और मंजुला ने वहां मौजूद लोगों के बीच सगाई कर ली। साउथ रीति-रिवाजों से दोनों ने अपने एक-दूसरे को फूलों की माला पहनाई और फिर सगाई की अंगूठी पहनाई।

इस बार में एक्टर के फैन वेंकटेश ने कहा, इस बारे में बात करते हुए वेंकटेश ने कहा, मेरी न तो मां है और न ही पिता है विजय मेरे लिए सब कुछ है। इसलिए मैंने उनकी उपस्थिति में सगाई कर ली। मैं 8 महीने से इसका इंतजार कर रहा था। कल हमारी शादी पेरुमल मंदिर में होने वाली है।

— Iniya Nandan (@Iniyanandan25) October 19, 2023

तमिलनाडु में फैंस का जश्न

थलपति विजय की ‘लियो’ को क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। तमिलनाडु के कई सिनेमाघरों में लियो की रिलीज पर फैंस ने जमकर ढोल-नगाड़ों पर डांस किया। सिनेमाघरों में ये मूवी बवाल काट रही है। फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। सोशल मीडिया पर लियो डिजास्टर और लियो ब्लॉकबस्टर ट्रेंड कर रहा है।

यह भी पढ़ें- Leo Advance Booking: कंट्रोवर्सी के बीच भी 'लियो' ने एडवांस बुकिंग में गाड़े झंडे, शाह रुख खान की 'जवान' को दी मात

लियो की स्टारकास्ट

बता दें,  ‘लियो’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें थलपति विजय के अलावा तृषा कृष्णन, अर्जुन सरजा, गौतम मेनन, मैसस्किन और प्रिया जैसे स्टार्स भी नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त भी नजर आ रहे हैं। इस मूवी को डायरेक्टर लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) ने बनाया है।