Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Leo Movie: रिलीज से पहले विजय थलापति की फिल्म पर मचा बवाल, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'Kerala Boycott Leo'?

Kerala Boycott Leo साउथ सुपरस्टार विजय थलापति की आने वाली फिल्म लियो का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। लेकिन रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर बवाल मचा गया है। आलम ये है कि ट्विटर विजय की लियो को लेकर हैशटैग केरल बायकॉट लियो ,KeralaBoycottLeo शुरू हो गया है। आइए इसके पीछे की वजह जानते हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 23 Sep 2023 11:54 AM (IST)
Hero Image
लियो को लेकर ट्विटर पर छिड़ी वहस (Photo Credit-Twitetr)

 नई दिल्ली जेएनएन: Vijay Thalapathy Leo Boycott On Twitter: साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार विजय थलापति की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। अक्सर देखा जाता है कि विजय के फैंस में उनकी फिल्मों के लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है। मौजूदा समय में प्रशंसक विजय की अपकमिंग फिल्म 'लियो' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

लेकिन इससे पहले सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर बहस छिड़ गई है और ट्विटर पर हैशटैग केरल बायकॉट लियो #KeralaBoycottLeo ट्रेंड शुरू हो गया है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि इसके पीछे की क्या वजह है।

ट्विटर पर हुआ विजय की 'लियो' का बायकॉट

साउथ सुपरस्टार विजय थलापति की फिल्म 'लियो' को लेकर शनिवार सुबह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर काफी बवाल मचा हुआ है। ट्विटर पर केरल बायकॉट ट्रेंड की चर्चा हर तरफ हो रही है। ऐसे में हर किसी के मन में ये सवाल उमड़ रहा है कि आखिर ऐसा क्या हुआ है, जो विजय की फिल्म का बहिष्कार किया जा रहा है।

Degrading Mohanlal is like degrading the Entire malayalam film industry. THE COMPLETE ACTOR is not only the pride of kerala, but for the entire nation.

Disrespecting such a legendary actor is totally unacceptable

Most toxic Fans Club - Immature VIJAY fans ! pic.twitter.com/ZW5scKZI7j— A k (@JustMyTweetssss) September 23, 2023

दरअसल ट्विटर ट्रेंड के आधार पर ये कहा जा रहा है कि विजय थलापति के फैंस ने बिना किसी कारण के केरल फिल्म इंडस्ट्री और साउथ के दिग्गज कलाकार मोहनलाल को टारगेट किया, जिसके चलते विजय के फैंस ने मोहनलाल के बारे में गलत शब्द भी कहे हैं। हालांकि इस मामले की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है। लेकिन ट्विटर ट्रेंड इस बात का दावा कर रहा है।

इसी कारण लियो को लेकर ट्विटर पर केरल बायकॉट लियो का ट्रेंड चल रहा है। इससे ये कहा जा सकता है कि मलयालम फिल्म इंडस्ट्री और मोहनलाल के फैंस की ओर से ट्विटर पर 'लियो' के खिलाफ ये ट्रेंड चलाया जा रहा है।

जानिए कब रिलीज होगी 'लियो'

विजय थलापति की 'लियो' को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। हाल ही में इस बात का ऐलान हुआ है कि डायरेक्टर लोकेश कनगराज की 'लियो' में संजय दत्त भी नजर आएंगे। ऐसे में 'लियो' को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गई है।

इस बीच गौर करें 'लियो' की रिलीज डेट की तरफ तो विजय थलापति की ये मूवी आने वाले 19 अक्टूबर यानी दशहरा के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि इससे पहले विजय की फिल्म 'बीस्ट' आई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी। 

ये भी पढ़ें- Disha Patani Pics: डीप नेक ड्रेस में दिशा पाटनी ने ढहाया कहर, तस्वीरों में देखें एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक