Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tamannah Bhatia संग शादी की खबरों पर Vijay Varma ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'लड़की नहीं चाहती कि मैं शादी करूं'

Tamannah Bhatia And Vijay Varma Wedding तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं है। दोनों एक-दूसरे को करीब दो साल से डेट कर रहे हैं। कई बार एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जा चुका है। कहा जा रहा था कि जल्द दोनों अपने रिश्ते को नया नाम देने जा रहे हैं। वहीं अब इन खबरों पर विजय वर्मा ने चुप्पी तोड़ी है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 26 Nov 2023 02:57 PM (IST)
Hero Image
तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Tamannah Bhatia And Vijay Varma Wedding: तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) और विजय वर्मा (Vijay Varma) लगभग दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा को कई बार एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जा चुका है। दोनों ने अपने रिश्ते पर इसी साल जून में चुप्पी भी तोड़ी थी।

एक्ट्रेस ने कहा था कि उनके और विजय के इस सब की शुरुआत फिल्म 'लस्ट स्टोरीज 2' के सेट से शुरू हुआ था। वहीं हाल ही में इस कपल की शादी की खबर सामने आई थी। कहा जा रहा था कि जल्द दोनों अपने रिश्ते को नया नाम देने जा रहे हैं। वहीं अब इन खबरों पर विजय वर्मा ने चुप्पी तोड़ी है।

यह भी पढ़ें- Vijay Varma का छलका दर्द, अंग्रेजी ना आने पर फिल्म से किए गए बाहर, बोले- 'मेरे पास बस 18 रुपये थे, बहुत रोया'

शादी के सवाल पर विजय वर्मा ने तोड़ी चुप्पी

तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) और विजय वर्मा (Vijay Varma) की लव स्टोरी किसी से छुपी नहीं हैं। फैंस के साथ-साथ इस कपल के घर वालों भी दोनों ने प्यार से वाकिफ हैं। ऐसे में खबर थी कि एक्ट्रेस के पेरेंट्स उनपर शादी के लेकर काफी दबाव बना रहे हैं। वहीं अब इन खबरों पर विजय का रिएक्शन सामने आया है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर ने कहा है कि कोई लड़की नहीं चाहती कि मैं शादी करूं, पहली बात तो...ना तो इसका जवाब माई (माताजी) को दे पता हूं ना किसी और को।

मालदीव में वेकेशन मनाकर लौटे

हाल ही में एक्टर मालदीव (Maldives) में वेकेशन मनाते नजर आए थे। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें उनके फुल एन्जॉयमेंट की झलक देखने को मिल रही है। वहीं इस तस्वीरों में विजय को अकेला देख फैंस उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में उनसे सवाल भी करने लगे थे। एक यूजर ने लिखा, अकेले क्यों विजय, तुम्हारी लेडी लव कहां हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, समथिंग इज मिसिंग। तीसरे यूजर ने लिखा, भाभी जी नहीं गई क्या। हालांकि कई यूजर ने दावा किया है कि उनकी तस्वीरे उनकी लेडी लव ने ही खींची है। 

'लस्ट स्टोरीज-2' से शुरू हुई थी लव स्टोरी

यह भी पढ़ें- Tamannah Bhatia-Vijay Varma Wedding: जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं तमन्ना और विजय? जानें कब होगी

बता दें, इस कपल की लव स्टोरी का खुलासा साल 2023 के न्यू ईयर के दौरान हुआ था। दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें गोवा में नया साल मना रहे थे। इतना ही नहीं इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे को किस भी किया था। आपको बता दें, इन की लव स्टोरी की शुरुआत वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज-2' के सेट पर हुई थी। इस सीरीज में दोनों पति-पत्नी के किरदार में नजर आए थे।