Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'थोड़ी दया दिखाओ,' Malaika Arora के पिता के सुसाइड केस को लेकर मीडिया पर फूटा विजय वर्मा का गुस्सा

पिता अनिल मेहता (Anil Mehta) के निधन से एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बीते बुधवार को अनिल ने अपनी सोसाइटी की छठवीं मंजिल से कूदकर जान गवां दी। तब से लेकर अब तक तमाम पैपराजी और मीडियाकर्मी एक्ट्रेस के पेरेंट्स के घर के बाहर बने हुए हैं। इस मामले को लेकर अभिनेता विजय वर्मा (Vijay Varma) का गुस्सा फूटा है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Fri, 13 Sep 2024 11:56 AM (IST)
Hero Image
एक्टर विजय वर्मा और मलाइका अरोड़ा के पिता (Photo Credit-X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पिता अनिल मेहता के निधन के बाद एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अमृता अरोड़ा का परिवार गहरे सदमे से गुजर रहा है। बीते बुधवार को अनिल की सुसाइड की घटना फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। सोशल मीडिया पर तमाम ऐसे वीडियो और फोटो सामने आए हैं, जिनमें मलाइका, उनकी मां और छोटी बहन अमृता गम में डूबी हुईं दिखीं।

इसके अलावा 11 सितंबर से ही तमाम मीडियाकर्मी और पैपराजी अभिनेत्री के माता-पिता के घर के बाहर भारी तादाद में बने हुए हैं। इनको लेकर अब अभिनेता विजय वर्मा (Vijay Varma) ने अपनी भड़ास निकाली और सभी से परिवार को इस दुख की घड़ी में अकेला छोड़ने की अपील की है।

विजय वर्मा ने लगाई पैप्स की क्लास 

बुधवार से देखा जा रहा है कि तमाम सेलेब्स मलाइका अरोड़ा के पेरेट्ंस के घर पर आ जा रहे हैं। इनकी कवरेज को लेकर पैप्स उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। लेकिन इस दौरान ये भी देखा गया है कि ऐसे गमगीन माहौल में कुछ पैप्स और मीडियाकर्मी शोर-शराबा करते दिखे, जिनसे फिल्मी सितारे असहज महसूस नजर आए। 

ये भी पढ़ें- गिले शिकवे भूला EX भाभी के दुख में शामिल हुए Salman Khan, देर रात पहुंचे Malaika Arora के पिता के घर

अब इस पूरे मामले को लेकर विजय वर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और एक्स हैंडल पर एक लेटेस्ट ट्वीट किया है। जिसमें लिखा है- 

कृपया शोकाकुल परिवार को अकेला छोड़ दें। वैसे भी ये समय उनके लिए आसान नहीं है। थोड़ी सी तो दया दिखाओ मीडिया वालों।

इस तरह से विजय वर्मा ने पैपराजी और मीडियाकर्मियों पर निशाना साधा है। बता दें कि विजय से पहले अभिनेता वरुण धवन भी इस मामले को लेकर आपत्ति जता चुके हैं। 

कल हुआ अनिल का अंतिम संस्कार 

सुसाइड के बाद अनिल मेहता का मुंबई पुलिस की तरफ से पोस्टमार्टम कराया गया। जिसमें गिरने की वजह से उनके शरीर पर चोटों के निशान मिले। इसके बाद देर शाम कल उनका अंतिम संस्कार कराया गया, जिसमें तमाम सेलेब्स शामिल रहे।

ये भी पढ़ें- Malaika Arora Father Funeral: मलाइका अरोड़ा का सहारा बने अर्जुन कपूर, ये सितारे भी अंतिम संस्कार में हुए शामिल