Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस रेयर स्किन प्रॉब्लम से जूझ रहे हैं अभिनेता Vijay Varma, बोले- 'पब्लिकली कभी छुपाने की जरूरत नहीं पड़ी'

मिर्जापुर गली ब्वॉय जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवा चुके एक्टर विजय राज आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। आज नेटफ्लिक्स पर उनकी वेब सीरीज आइ सी 814 कंधार हाइजैक रिलीज हुई है। वहीं इसके प्रमोशन के दौरान एक्टर ने एक रेयर स्किन कंडीशन के बारे में खुलासा किया। दरअसल विजय विटिलिगो नाम की बीमारी से जूझ रहे हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 29 Aug 2024 04:30 PM (IST)
Hero Image
विजय वर्मा को है सफेद दाग की बीमारी

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। विजय वर्मा इन दिनों नेटफ्लिक्स पर आ रही अपनी सीरीज को लेकर चर्चा में हैं। पिछले दिनों एक्टर ने तमन्ना भाटिया संग अपने रिलेशन को पब्लिक करने को लेकर बात की थी। अब हाल ही में एक्टर ने अपने रेयर स्किन कंडीशन के बारे में बताया।

विजय वर्मा को है सफेद दाग की बीमारी

दरअसल विजय को विटिलिगो यानी सफेद दाग की बीमारी है। ये एक ऐसी स्किन कंडीशन है जिसमें त्वचा का रंग बनाने वाली कोशिकाएं मर जाती हैं और काम करना बंद कर देती हैं। इसकी वजह से शरीर के कुछ हिस्सों में सफेद दाग पड़ जाते हैं।

यह भी पढ़ें: IC 814 Kandahar Hijack: शूटिंग के दौरान प्लेन में पत्रलेखा को होने लगी थी घुटन, को-स्टार ने जड़ा था जोरदार थप्पड़

अब टाइम्स ऑफ इंडिया से हुई बातचीत में इस पर बात करते हुए विजय वर्मा ने कहा कि उन्होंने इसे सिर्फ फिल्म के लिए छुपाया बल्कि पब्लिकली उन्हें इसे छुपाने की जरूरत कभी नहीं पड़ी।

विजय ने कहा - मैं डिस्ट्रैक्ट करना नहीं चाहता

एक्टर ने कहा, 'मैंने इसे फिल्मों में इसलिए छुपाया क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि लोग फिल्मों में मेरी एक्टिंग के अलावा किसी और चीज पर फोकस करें क्योंकि ये उनका ध्यान भटका सकती थी। पब्लिक एपियरेंस में मैंने इसे कभी नहीं छुपाया। आजकल की जनता बहुत समझदार है और आप उन्हें बेवकूफ नहीं बना सकते। मैंने अपनी इस स्किन कंडीशन के बारे में पहले कभी ऐसे खुला नहीं बोला। शायद पहले कभी बोला होता तो इस पर ज्यादा चर्चा होती।'

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई सीरीज

बता दें कि विजय वर्मा IC 814 द कंधार हाइजैक नाम की एक वेब सीरीज में नजर आ रहे हैं जोकि नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। छह एपिसोड की बनी इस सीरीज में विजय ने एक पायलेट का किरदार निभाया है। वहीं पत्रलेखा एक एयर होस्टेस की भूमिका में नजर आईं। इसके अलावा दीया मिर्जा, अरविंद स्वामी, नसीरुद्दीन शाह, अमृता पुरी, दिब्येंदु भट्टाचार्या, पूजा गौर, पंकज कपूर, मनोज पहवा और यशपाल शर्मा जैसे स्टार्स भी अहम भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: तमन्ना संग रिलेशनशिप को पब्लिक करने पर Vijay Varma का बड़ा बयान, कहा - 'हर किसी के अंदर एक बुआ छिपी है'