Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तमन्ना संग रिलेशनशिप को पब्लिक करने पर Vijay Varma का बड़ा बयान, कहा - 'हर किसी के अंदर एक बुआ छिपी है'

विजय वर्मा (Vijay Varma) बहुत जल्द अनुभव सिन्हा की ओटीटी डेब्यू सीरीज आईसी 814 द कंधार हाइजैक में नजर आएंगे। इस घटना से पूरा देश सहम गया था। हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपने और तमन्ना भाटिया के रिलेशन पर बात की। तमन्ना तो आखिरी बार स्त्री 2 के पॉपुलर गाने आज की रात में देखा गया था।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 28 Aug 2024 03:22 PM (IST)
Hero Image
विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया का रिलेशनशिप

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया का रिलेशनशिप किसी से छिपा नहीं है। दोनों कई बार पब्लिक एपियरेंस में भी साथ नजर आ चुके हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें शेयर करते हैं। लेकिन एक ऐसे समय में जहां कपल्स अपने रिलेशनशिप को सीक्रेट रखना पसंद करते है ऐसे में तमन्ना और विजय ने अपना रिलेशनशिप क्यों पब्लिक किया?

क्यों नहीं छुपाया रिलेशनशिप?

अब इस पर एक्टर ने जवाब दिया है। विजय वर्मा ने शुभांकर मिश्रा के यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, हमने अपना रिलेशन इसलिए ओपन किया क्योंकि हम अपनी फीलिंग्स को दबाना नहीं चाहते थे। मैं और तमन्ना दोनों इस पर राजी हुए कि अगर हमें एक दूसरे के साथ समय बिताना अच्छा लगता है और हम एक-दूसरे को पसंद करते हैं तो इस फीलिंग को छुपाने की जरूरत नहीं है। रिलेशनशिप छुपाने में बहुत मेहनत लगती है। आप साथ में बाहर नहीं जा सकते, फ्रेंड्स आपकी फोटो नहीं क्लिक कर सकते। मुझे ऐसा बंदिशें पसंद नहीं।

यह भी पढ़ें: IC 814 The Kandahar Hijack: अनुभव सिन्हा के शो में दिखेंगे 113 किरदार, रिलीज से पहले जानें हर डिटेल

दूसरे की जिंदगी के बारे में जानने के लिए रहते हैं इच्छुक

एक्टर ने आगे कहा, 'हालांकि कई ऐसी चीजें भी हैं जो मैं पब्लिक के सामने नहीं लाता। जैसे मेरी और तमन्ना की साथ में करीब 5000 फोटोज हैं लेकिन वो पब्लिक में कहीं नहीं हैं क्योंकि ये सिर्फ हमारे लिए हैं। विजय ने हंसते हुए कहा कि हर किसी के अंदर एक छिपी हुई बुआ है और वो जानना चाहते हैं कि सामने वाले की जिंदगी में क्या हो रहा है? वहीं जब उनसे सवाल किया गया कि क्या कभी रिलेशनशिप का असर उनके काम पर पड़ा इस पर एक्टर ने कहा कि मुझे अपने काम की तारीफ मिलती है और इस बात से मना नहीं कर सकता।'

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने साल 2023 में लस्ट स्टोरीज 2 के दौरान अपना रिलेशनशिप कंफर्म किया था। इस फिल्म में दोनों साथ नजर आए थे। इसके बाद गोवा में दोनों को साथ में हॉलीडे मनाते हुए देखा गया था।

यह भी पढ़ें: Vijay Varma के अकाउंट से शेयर हुई RIP मैसेज के साथ उनकी फोटो, फैंस ने लगाई लताड़, मांगनी पड़ी माफी