Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tamannaah की डायमंड रिंग वाली फोटो पर बॉयफ्रेंड विजय वर्मा ने दिया रिएक्शन, जानें- 'कालकूट' एक्टर ने क्या कहा

Vijay Varma On Tamannaah Bhatia Viral Photo कुछ दिन पहले तमन्ना भाटिया की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसे लोगों ने डायमंड रिंग समझा था और ये भी कहा था कि वह दुनिया का पांचवा सबसे बड़ा हीरा है। तमन्ना ने इन खबरों पर रिएक्ट किया था। अब उनके हैंडसम बॉयफ्रेंड विजय वर्मा ने भी तमन्ना की वायरल फोटो पर रिएक्ट किया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 30 Jul 2023 03:35 PM (IST)
Hero Image
Vijay Varma reacted on Tamannaah Bhatia Flaunting bottle opener. Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Vijay Varma On Tamannaah Bhatia Biggest Diamond Ring: बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) यूं तो अपनी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं, लेकिन कुछ समय पहले वह एक डायमंड रिंग को लेकर लाइमलाइट में आ गई थीं।

तमन्ना भाटिया की एक फोटो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हुई थी, जिसमें उन्हें एक बहुत बड़े डायमंड रिंग को फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया था। फोटो के साथ ऐसा दावा किया जा रहा था कि उनके फिंगर में मौजूद दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी रिंग की कीमत 2 करोड़ रुपये है। खबरें ये भी थीं कि तमन्ना को ये महंगा तोहफा साउथ के सुपरस्टार राम चरण की पत्नी उपासना ने दी है।

तमन्ना भाटिया की डायमंड रिंग पर विजय वर्मा का रिएक्शन

तमन्ना भाटिया ने इन रिपोर्ट्स के वायरल होने के बाद फैंस को सच बता दिया था। अब उनके बॉयफ्रेंड व एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) ने लेडी लव के महंगे डायमंड रिंग के बारे में अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में कहा-

"आपको पता है ना वो क्या है? वो बोतल का ढक्कन है। वह एक-दूसरे के साथ मजाक कर रहे हैं। मीडिया कह रही है कि 2 करोड़ की पांचवीं सबसे बड़ी रिंग। 2 करोड़ रुपये में पांचवां सबसे बड़ा हीरा किसे मिलता है? मैंने उन्हें मैसेज किया कि ये सब फर्जी खबरें आ रही हैं और मेरा नाम क्यों नहीं लिखा?"

क्या है तमन्ना भाटिया की वायरल फोटो का सच?

तमन्ना भाटिया ने वायरल फोटो में डायमंड रिंग नहीं, बल्कि बोतल का ढक्कन पहन रखा है। साल 2019 में उपासना ने तमन्ना की ये तस्वीर शेयर कर मजाकिया अंदाज में कहा था कि उन्होंने ये एक्ट्रेस को गिफ्ट किया है। फोटो के साथ उपासना ने लिखा था- "मिसेस प्रोड्यूसर की तरफ से सुपर तमन्ना के लिए एक गिफ्ट। अभी से याद आ रही है। जल्द ही मिलते हैं।"

from Mrs Producer 😉❤️🥳

Missing u already. Catch up soon. #SyeraaNarashimaReddy pic.twitter.com/rmVmdwWNAd— Upasana Konidela (@upasanakonidela) October 3, 2019

उपासना की ये फोटो चार साल बाद सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हुई। ये देख लोग हैरान रह गये। तब तमन्ना ने इस पर सफाई पेश की। उन्होंने कहा, "हम बोतल ओपनर के साथ एक फोटोशूट कर रहे थे, ये असली डायमंड नहीं है।"