Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sushmita Sen और अमीषा पटेल संग अफेयर पर Vikram Bhatt ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मेरे और भी रिश्ते थे...'

विक्रम भट्ट (Vikram Bhatt) और सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के बीच का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है। हाल ही में डायरेक्टर ने सालों बाद सुष्मिता संग अपने रिलेशनशिप पर बात की है। उन्होंने कहा कि उन्हें सुष्मिता सेन संग रिश्ते पर कोई पछतावा नहीं है। सुष्मिता सेन के अलावा विक्रम ने अमीषा संग रिश्ते पर भी चुप्पी तोड़ी है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 16 Jan 2024 01:37 PM (IST)
Hero Image
सुष्मिता-अमीषा संग रिश्ते पर बोले विक्रम भट्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vikram Bhatt-Sushmita Sen Affair: निर्माता-निर्देशक विक्रम भट्ट ने फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर के लिए लाइमलाइट बटोरी है। सुष्मिता सेन और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के साथ उनके रिश्ते हमेशा चर्चा में रहे। सुष्मिता सेन संग अफेयर के चलते विक्रम भट्ट की शादी भी टूट गई थी। हाल ही में, डायरेक्टर ने अपने अफेयर के बारे में बात की है।

1920, ऐतबार, हैक्ड और एलान जैसी फिल्में बना चुके विक्रम भट्ट का दिल 90 के दशक में पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन पर आ गया था। उस वक्त वह शादीशुदा थे। सुष्मिता से रिलेशनशिप की वजह से विक्रम का अपनी पत्नी अदिति से 1998 में तलाक हो गया था। सालों बाद विक्रम भट्ट ने चुप्पी तोड़ी है।

सुष्मिता संग रिश्ते का नहीं कोई पछतावा

सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में विक्रम भट्ट ने खुलासा किया है कि उन्हें सुष्मिता सेन संग रिश्ता होने पर कोई पछतावा नहीं है। बकौल डायरेक्टर,

मुझे अपनी जिंदगी में किसी चीज का पछतावा नहीं है। मैंने गलतियां की हैं, लेकिन मैंने उनसे सीखा है। हो सकता है कि आगे और भी कई चीजें सीखने के लिए हों। यह मेरी सोलो जर्नी है।

यह भी पढ़ें- 'यहां ईमानदारी काम नहीं आती..', विक्रम भट्ट संग रिश्ते के कारण करियर बर्बाद होने पर अमीषा पटेल ने तोड़ी चुप्पी

सुष्मिता और अमीषा से मांगी थी माफी

विक्रम भट्ट ने बताया कि उन्होंने सुष्मिता-अमीषा से फोन करके माफी भी मांगी थी। उनका कहना था कि इन दोनों के अलावा उनके कई रिश्ते थे। डायरेक्टर ने कहा- 

मैंने फोन कॉल बहुत पहले ही कर दिए थे। इसलिए मैं भट्ट साहब (महेश भट्ट) के पास गया था, जो फोन कॉल का एक हिस्सा था। सुष्मिता और अमीषा संग रिश्ते के बारे में प्रेस में बात की गई, लेकिन ये अकेले रिश्ते नहीं हैं। मेरे और भी रिश्ते हैं और भी थे जो मेरी जिंदगी में आए और आज मेरे मन में कुछ भी अधूरा नहीं है। मैं कम्प्लीट महसूस करता हूं।

विक्रम भट्ट ने साल 2006 में एक फिल्म भी बनाई थी, जो उनके, एक्स वाइफ अदिति और सुष्मिता संग रिश्ते पर आधारित थी। फिल्म में विक्रम भट्ट की उस फीलिंग्स को बयां किया गया था, जब वह अदिति और सुष्मिता के बीच फंस गए थे। 

यह भी पढ़ें- Sushmita Sen को 'गोल्ड डिगर' कहने पर नाराज हुए पहले बॉयफ्रेंड विक्रम भट्ट, कहा- वह चाहतीं तो बॉलीवुड पर राज करती