Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vikram OTT Release Date: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है कमाल हासन की 'विक्रम', नोट कर ले ये डेट

Vikram OTT Release Date बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई करने वाली कमल हासन की विक्रम इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म ने बाहुबली 2 के रिकॉर्ड को भी ध्वस्त कर दिया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Fri, 24 Jun 2022 12:27 PM (IST)
Hero Image
Kamal Haasan's film Vikram OTT Release Date

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में रिकॉर्ड बना रही है। लोकेश कनगराज की ये फिल्म जल्द ही 400 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन और थ्रिलर ने दर्शकों के बीच इसके क्रेज को दोगुना कर दिया है। इसी बीच कमल हासन ने फैंस को एक और बड़ी खुशखबरी दे दी है 'विक्रम' जल्द ही ओटीटी पर रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है।

एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार कमल हासन की विक्रम 8 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर दस्तक देने वाली है। इसका प्रीमियर चार अलग-अलग भाषाओं - तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में होगा। बता दें कि विक्रम को लेकर सोशल मीडिया पर पहले से काफी बज था। इसके एक गाने को लेकर लोगों ने बैन करने की भी मांग की थी। जिसका फायदा इस फिल्म को पूरा तरह से मिला। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही 10 करोड़ की कमाई कर ली थी।

View this post on Instagram

A post shared by Kamal Haasan (@ikamalhaasan)

इस बीच, विक्रम के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करते हुए, मनोरंजन उद्योग के दिग्गज ट्रैकर श्रीधर पिल्लई ने सोमवार (20 जून) को ट्वीट किया उन्होंने बताया कि विक्रम ने तमिलनाडु में सभी मौजूदा बॉक्स-ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इसने बाहुबली के 2 के पांच साल पुराने रिकॉर्ड को भी ध्वस्त कर दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Kamal Haasan (@ikamalhaasan)

'विक्रम' के बाद कमल हासन और रजनीकांत की फिल्म के बीच बॉक्स ऑफिस पर तुलना फिर से शुरू हो गई, क्योंकि दोनों ही एक्टर्स की पिछली कुछ फिल्में उम्मीद के मुताबिक नहीं चलीं। लेकिन हमें इस बात का इंतजार करना होगा कि सिनेमा के साथ साथ लोग ओटीटी पर इस फिल्म को कितना पसंद करते हैं। हालांकि, 'विक्रम' निश्चित रूप से कमल हासन की बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी हिट है।