Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

12th Fail की स्क्रिप्ट पढ़कर रोने लगे थे Vikrant Massey, कहा- इस कहानी में मैंने अपने आप को देखा

मिर्जापुर सीरीज से नाम कमाने वाले विक्रांत मैसी आज घर-घर में जाना माना नाम बन चुके हैं। वहीं अब उन्होंने अपने करियर में एक पायदान ऊंची छलांग लगाई है। विक्रांत इन दिनों फिल्म 12वीं फेल को लेकर चर्चा में हैं जो कि जल्द ही रिलीज होने वाली है। एक्टर ने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। विक्रांत ने बताया कि क्यों उन्होंने मूवी को करने के लिए हां कहा।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 22 Oct 2023 05:33 PM (IST)
Hero Image
Vikrant Massey Still from Film 12th Fail

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्टर विक्रांत मैसी की गिनती टैलेंटेड एक्टर्स में होती है। पिछले कुछ समय में उन्होंने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीता है। विक्रांत ने करियर की शुरुआत तो छोटे पर्दे से की, लेकिन उनका टैलेंट उन्हें बड़े पर्दे तक भी खींच लाया। 'मिर्जापुर' के बबलू भैया की फिल्म 12th Fail रिलीज होने वाली है। एक गंभीर टॉपिक पर बनी इस फिल्म की कहानी ने विक्रांत को अंदर तक झकझोर दिया था। विक्रांत ने बताया कि स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद उनकी आंखों में आंसू आ गए थे।

अपनी वर्सेटाइल एक्टिंग स्किल के लिए मशहूर विक्रांत मैसी ने विधु विनोद चोपड़ा प्रोडक्शन का हिस्सा बनने को लेकर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि 12वीं फेल की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद उनकी आंखों में आंसू आ गए थे।

स्क्रिप्ट पढ़कर रोए थे विक्रांत मैसी

विक्रांत ने कहा, ''जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं लगभग 15-20 मिनट तक बहुत रोया क्योंकि मैंने इतनी शानदार कहानी कभी नहीं सुनी, देखी या यहां तक ​​​​कि इसके बारे में जानता भी नहीं था और मैं असल में प्रभावित हुआ था। कहीं ना कहीं इस कहानी में मैंने अपने आप को भी देखा। तो मनोज के जीवन में बहुत कुछ हुआ, उनका जीवन अद्भुत रहा है। कभी-कभी यह विश्वास करने से परे होता है कि इतनी कठिनाइयों के बावजूद भी एक आदमी इतना सब कुछ सह सकता है। इतने संघर्षों के बावजूद भी वह जीवन में सफल हुए। उन्होंने असल में मुझे बहुत प्रेरित किया है।''

विक्रांत मैसी का टैलेंट और विधु विनोद चोपड़ा के सिनेमाई मास्टरपीस पेश करने के ट्रैक रिकॉर्ड के साथ, 12वीं फेल बिना किसी शक देखने लायक फिल्म है। यह प्रोजेक्ट पहले से ही फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा पैदा कर रही है, और अभिनेता और फिल्म निर्माता दोनों के फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

कब रिलीज हो रही फिल्म

विक्रांत मैसी की 12th Fail फिल्म 27 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इसी दिन कंगना रनोट की 'तेजस' भी रिलीज हो रही है। इसी के साथ बॉक्स ऑफिस पर कुछ अन्य फिल्में भी रिलीज हो रही हैं। यानी एक बार फिर दर्शकों को बॉक्स ऑफिस क्लैश देखने को मिलने वाला है।