Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में विक्रांत मैसी की फिल्म सेक्टर 36 का होगा प्रीमियर

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने 12वीं फेल की सफलता के बाद मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव में सेक्टर 36 का प्रीमियर होने जा रहा है । इस फिल्म में अभिनेता नए और दिलचस्प किरदार में नजर आने वाले हैं । जो एक एक्टर के तौर पर उनकी वर्सटैलिटी को दिखाता है । इसकी शुरुआत 15 अगस्त से हुई थी ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 21 Aug 2024 06:37 PM (IST)
Hero Image
इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न विक्रांत मैसी (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) के 15वें संस्करण के लिए नामांकन की घोषणा बीते दिनों हुई थी। ये भारत के बाहर होने वाला सबसे बड़ा भारतीय फिल्म महोत्सव है। 'आईएफएफएम' में कई कलाकारों, निर्देशकों और सर्वक्षेष्ठ फिल्मों का नाम हैं।

वहीं अब इस  महोत्सव को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी की फिल्म ‘सेक्टर 36’ का प्रीमियर इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में होने जा रहा है।

मेलबर्न पहुंचे विक्रांत मैसी

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी के लिए ये साल बेहद खास रहा है। प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ में इस साल उन्हें काफी खुशियां मिली हैं और अब इस लिस्ट में एक और गुड न्यूज शामिल हो गई है।  12वीं फेल के बाद अब उनकी अगली फिल्म ‘सेक्टर 36’ का प्रीमियर इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में होने जा रहा है।

यह भी पढ़ें-  Vikrant Massey की नई फिल्म Sector 36 का हुआ एलान, फिर ओटीटी पर तहलका मचाएंगे एक्टर

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

12वीं फेल के लिए जीता बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स अवॉर्ड

अभिनेता ने मेलबर्न 2024 के इंडियन फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म 12वीं फेल के लिए बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स का अवॉर्ड जीता है। अभिनेता की ये मूवी बीते साल 2023 में रिलीज हुई थी, जिसमें आईपीएस ऑफिसर मनोज शर्मा की कहानी दिखाई गई थी। वो कैसे गांव से निकलकर शहर आते हैं और फिर अफसर बनते है। उनके संघर्ष ने दर्शकों को हैरान कर दिया था।

यह भी पढ़ें- Sector 36 Teaser : खून से रंग जाएंगे विक्रांत मैसी के हाथ, दिनेश विजन की क्राइम थ्रिलर में दीपक डोबरियाल संग नजर आएगी जोड़ी

ओटीटी पर होगी रिलीज 

विक्रांत की फिल्म 'सेक्टर 36' भी सिनेमाघरों की जगह ओटीटी पर रिलीज होगी। फिल्म को 'स्त्री', 'बदलापुर' जैसी फिल्मों को बना चुके मैडॉक फिल्म्स लेकर आ रहे हैं। बता दें कि विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल की अलग-अलग भूमिकाओं वाली 'सेक्टर 36' में सत्ता, अपराध और सामाजिक असमानता के विषयों को दिखाया गया है। जो 13 सितंबर को रिलीज होगी।