Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vikrant Massey Wedding: बालिका वधु फेम विक्रांत मेसी ने गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर संग लिए सात फेरे, यहां देखें Photos

Vikrant Massey Wedding बालिका वधु फेम एक्टर विक्रांत मेसी ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर के साथ हिमाचल प्रदेश में ट्रेडिशनल रीति रिवाजों के साथ सात फेरे लिए। शादी में परिवार के करीबी लोग और दोस्त शामिल हुए।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sat, 19 Feb 2022 01:35 PM (IST)
Hero Image
Image Source: Vikrant Messey Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में आजकल शादियों का मौसम है, शुक्रावार को बालिका वधु फेम एक्टर विक्रांत मेसी ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर के साथ हिमाचल प्रदेश में ट्रेडिशनल रीति रिवाजों के साथ सात फेरे लिए। शादी में परिवार के करीबी लोग और दोस्त शामिल हुए। इस दौरान सोशल मीडिया पर दूल्हा दुल्हन की तस्वीरें धूम मचा रहीं हैं। वेडिंग आउटफिट की बात करें तो विक्रांत जहां व्हाइट शेरवानी, पिंक साफे में काफी हैंडसम नजर आ रहे थे, तो वहीं शीतल रेड ब्राइडल लहंगे में बेहद ही खूबसूरत दिखीं।

View this post on Instagram

A post shared by Namaste Bollywood (@namastebollywood.in)

इस शादी में विक्रांत मेसी और शीतल ठाकुर के परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। इंडस्ट्री के सितारों की बात करें तो वेडिंग फंक्शन में 'द कपिल शर्मा शो' की एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती शिरकत करती नजर आईं। उनकी शादी को लेकर फैंस में भी काफी एक्साइटमेंट थी। बता दें कि विक्रांत पहले ही कोर्ट मैरेज कर चुके हैं। इसके बात उन्होंने रीति-रिवाज के साथ सात फेरे लिए।

View this post on Instagram

A post shared by The Filmy Official (@thefilmyofficial)

सोशल मीडिया पर विक्रांत की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वो घोड़ी पर बैठकर अपनी दुल्हनिया को लेने आए। इसके साथ ही उनकी हल्दी सेरेमनी की भी तस्वीरें वायरल हुईं जिसमें वो अपने परिवार वालों के साथ पोज देते नजर आए।  

View this post on Instagram

A post shared by Namaste Bollywood (@namastebollywood.in)

बता दें कि विक्रांत अपनी गर्लफ्रेंड से पिछले साल ही शादी करना चाहते थे, लेकिन कोविड -19 महामारी के कारण उनकी शादी टल गई। विक्रांत और शीतल 2015 से डेटिंग कर रहे थे और वे पहली बार अपनी वेबसीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' की शूटिंग के दौरान मिले थे।

View this post on Instagram

A post shared by WEDDING WEAR GUIDES (@weddingwearguides)

इंडिया टुडे से बात करते हुए, मैसी ने अपनी शादी में देरी के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा कि उनका पहला प्यार और प्राथमिकता उनके निर्माता हैं, कोविड का स्टार्ट-स्टॉप, लॉकडाउन और आंशिक लॉकडाउन, नाइट कर्फ्यू ने उनके निर्माताओं को भारी नुकसान पहुंचाया है। इसलिए, एक्टर ने जोर देकर कहा कि अपनी प्रोफेशनल कमिटमेंट को पूरा करने के बाद वो शादी के बंधन में बंध जाएंगे।