Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सेट पर Vikrant Massey का रघु राम से हुआ झगड़ा, गुस्से में टीवी होस्ट ने फेंका खाना; शॉकिंग वीडियो वायरल

12वीं फेल मूवी से पॉपुलर हुए विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। क्लिप में अभिनेता रोडीज के होस्ट रह चुके रघु राम (Raghu Ram) के साथ लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। सेट पर विक्रांत और रघु के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि रोडीज होस्ट ने खाना फेंक दिया। देखिए उनका वायरल वीडियो।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 03 Aug 2024 05:57 PM (IST)
Hero Image
विक्रांत मैसी और रघु राम के बीच हुई लड़ाई। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी से ओटीटी और फिर बड़े पर्दे पर छा जाने वाले विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) यूं तो हमेशा अपनी परफॉर्मेंस के लिए चर्चा बटोरते हैं, लेकिन इस वक्त उनकी लड़ाई का एक वीडियो फैंस का ध्यान खींच रहा है। सोशल मीडिया पर विक्रांत और टीवी होस्ट रघु राम (Raghu Ram) की लड़ाई वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा (Phir Aayi Hasseen Dillruba) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। फिल्म के प्रमोशन के बीच 12वीं फेल अभिनेता के लड़ाई का वीडियो सामने आया है। क्लिप में उन्हें रोडीज के होस्ट रह चुके रघु राम के साथ लड़ाई करते हुए देखा गया।

रघु राम और विक्रांत मैसी का झगड़ा

वायरल क्लिप में देखा जा सकता है कि सेट पर व्हाइट टी-शर्ट, शर्ट और डेनिम जींस में खड़े विक्रांत रघु राम से गुस्सा हो गये और उन्होंने अर्जुन नाम के शख्स से कहा कि अगर वह यूं ही बकवास करते रहेंगे तो वह वहां से चले जाएंगे। फिर रघु राम कहते हैं, "ओह, तेरी नहीं चलने वाली हमेशा, समझे। मुझे जो बोलना है, मैं बोलूंगा। सुनना है सुन लो, वरना घर जा।"

यह भी पढ़ें- 'हसीन दिलरुबा' Taapsee Pannu की विक्रांत के बेटे से है स्पेशल बॉन्डिंग, बताया क्यों थी पहली मुलाकात खास

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

विक्रांत मैसी गुस्से में कहते हैं, "तू समझता क्या है खुद को। आज मैं यहां हूं तभी तू है।" ये सुन हाथ में पकड़े खाने को रघु राम जमीन पर गुस्से से फेंक देते हैं और गाली देते हुए वहां से चले जाते हैं। विक्रांत ने कहा कि यह ऐसा ही है, पागल।

विक्रांत-रघु के झगड़े पर यूजर्स का रिएक्शन

वीडियो में विक्रांत मैसी और रघु राम वाकई लड़ रहे हैं या फिर यह सिर्फ ब्रांड का प्रमोशनल स्टंट है, ये कन्फर्म नहीं है। मगर फैंस का मानना है कि यह सिर्फ प्रमोशन के लिए किया गया है। एक यूजर ने कहा, "ऑडियंस के साथ प्रैंक।" एक ने कहा, "पब्लिसिटी स्टंट है। एक्टिंग देख नकली वाली।" लोगों ने वीडियो में कैमरा भी स्पॉट किया। इससे लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि यह सिर्फ प्रमोशन के लिए किया गया है।

यह भी पढ़ें- भारत के बाद अब चीन में धमाल मचाएगी विक्रांत मैसी की 12th फेल, क्या तोड़ पाएगी आमिर खान का रिकॉर्ड?