Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

12th Fail के बाद एकता कपूर की फिल्म में Vikrant Massey की एंट्री, इस सच्ची घटना से प्रेरित 'द साबरमती रिपोर्ट'

12th Fail की अपार सफलता के बाद अभिनेता विक्रांत मैसी का नाम इभीन दिनों जमकर शौहरत बटोर रहा है। इस बीच अब एक्टर की अगली फिल्म का एलान हो गया है जिसका नाम द साबरमती रिपोर्ट है। फिल्म निर्माता एकता कपूर ने बैनर तले इस मूवी का निर्माण हो रहा है और The Sabarmati Report का टीजर भी लॉन्च कर दिया गया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 27 Feb 2024 07:46 PM (IST)
Hero Image
द साबरमती रिपोर्ट में दिखेंगे विक्रांत मैसी (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। डायरेक्टर विनोद चोपड़ा की फिल्म 12th Fail के जरिए एक्टर विक्रांत मैसी ने कामयाबी की नई ऊंचाई को छुआ है। फैंस विक्रांत को जल्द से जल्द बड़े पर्दे पर वापसी करते हुए देखना चाह रहे हैं। उनका इंतजार जल्द खत्म होने वाला है।

अभिनेता की अगली फिल्म का अनाउंसमेंट हो गई है, जिसका नाम द साबरमती रिपोर्ट है। फिल्ममेकर एकता कपूर के बैनर तले इस मूवी का निर्माण हो रहा है। 27 फरवरी को विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की द साबरमती रिपोर्ट की घोषणा एक वीडियो के जरिए की गई। 

विक्रांत मैसी की अगली फिल्म द साबरमती रिपोर्ट

फिल्म 12th फेल में आईपीएस मनोज कुमार शर्मा के किरदार को विक्रांत मैसी ने बखूबी अदा किया। इस मूवी के बाद अब विक्रांत निर्माता एकता कपूर की फिल्म द साबरमती रिपोर्ट में न्यूज एंकर समर कुमार की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जिसकी झलक वीडियो में दिखाई गई है। 

एकता के बैनर बालाजी टेलीफिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर द साबरमती रिपोर्ट के टीजर को जारी किया गया है। इस मूवी में विक्रांत के साथ एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा और राशि खन्ना अहम किरदारों में दिखाई देंगी। 

इस सच्ची घटना से प्रेरित विक्रांत मैसी की फिल्म

द साबरमती रिपोर्ट के वीडियो से इसके विषय का अंदाजा हो जाता है। विक्रांत मैसी की ये फिल्म साल 2002 में गोधरा कांड से प्रेरित है। 22 साल पहले हुई इस घटना से जुडे़ कुछ अनसुने पहलुओं को द साबरमती रिपोर्ट मूवी में दर्शाया जाएगा।

 

कब रिलीज होगी मूवी

विक्रांत मैसी स्टारर द साबरमती रिपोर्ट फिल्म का डायरेक्शन निर्देशक रंजन चंदेल कर रहे हैं। इस वीडियो से फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। फिल्म 3 मई 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी। आइपीएस अधिकारी के बाद विक्रांत को इस किरदार में देखना दिलचस्प होगा। साथ ही 12th फेल के बाद फैंस की उनसे अपेक्षाएं भी बढ़ गई हैं। इन पर वो कितना खरा उतर पाते हैं, ये रिलीज के बाद ही पता चलेगा। 

ये भी पढ़ें- Medha Shankar Struggle: बैंक में थे सिर्फ 257 रुपये, संघर्ष से टूट गई थीं... मेधा शंकर की कहानी है दिलचस्प