Move to Jagran APP

भारत के बाद अब चीन में धमाल मचाएगी विक्रांत मैसी की 12th फेल, क्या तोड़ पाएगी आमिर खान का रिकॉर्ड?

Vikrant Massey की लास्ट रिलीज फिल्म उनके करियर में मील का पत्थर साबित हुई। 12th फेल में उन्होंने आईपीएस ऑफिसर मनोज कुमार शर्मा का किरदार निभाया था। इस फिल्म को न सिर्फ समीक्षकों की सराहना मिली बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी मूवी ने सफलता पाई। अब हाल ही में विक्रांत मैसी ने शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान इस फिल्म की चीन में रिलीज को लेकर बात की।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Tue, 25 Jun 2024 09:21 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2024 09:21 PM (IST)
12th फेल अब चीन में होगी रिलीज विक्रांत ने दिया हिंट/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विक्रांत मैसी प्रतिभाशाली अभिनेता हैं, इस बात में कोई दोराय नहीं है। उनकी साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म '12th फेल में उनके अभिनय की प्रशंसा सिर्फ फैंस ने ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड सितारों ने भी की थी।

विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म की स्क्रीनिंग शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुई, जहां दर्शकों से इसे काफी अच्छा रिस्पांस मिला। जिसे पाकर एक्टर विक्रांत मैसी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

12th फेल को मिल रहे प्यार पर अपनी खुशी व्यक्त करने के साथ ही विक्रांत ने ये भी बताया कि भारत के बाद अब उनकी फिल्म जल्द ही चीन में भी रिलीज होने वाली है।

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 12th फेल को मिले ऐसे रिएक्शन

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्रांत मैसी, जो शंघाई इंटरनेशनल फिल्म महोत्सव का हिस्सा बने थे, उन्होंने 12th फेल को मिल रहे रिस्पांस को देखते हुए कहा, "मेरा इस फेस्टिवल में शामिल होने का अनुभव बेहद ही शानदार था। ऑर्गेनाइजर ने वहां पर काफी अच्छे अरेंजमेंट्स किए हुए थे। हॉल के अंदर की जो एनर्जी थी, उसे मैं भूल नहीं सकता हूं। मैं वहां चाइनीज फैंस से भी मिला, जो इतनी अच्छी हिंदी बोल रहे थे कि मैं भी हैरान रह गया।

यह भी पढ़ें: Blackout Teaser: 'चोर' विक्रांत मेसी का बदलेगा समय? 'ब्लैकआउट' का धांसू टीजर रिलीज, जानें किस OTT पर देख सकेंगे मूवी

मैंने इस मौके पर विधु विनोद चोपड़ा को बहुत ज्यादा याद किया"। आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए विधु विनोद चोपड़ा फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा गया है। इस फिल्म की कहानी उन बच्चों की कहानी दर्शाती है , जो UPSC का एग्जाम क्लियर करने के लिए दिन रात मेहनत करते हैं। फिल्म की कहानी आईपीएस ऑफिसर मनोज कुमार शर्मा की जिंदगी पर आधारित है, जिसमें उनके पूरे सफर को खूबसूरती से दिखाया गया है।

चीन में रिलीज होगी 12 फेल

इस इवेंट के दौरान इंटरेक्शन करते हुए विक्रांत मैसी ने ये भी बताया कि उनकी ये फिल्म जल्द ही चीन में भी रिलीज होने वाली है। उन्होंने कहा,

"मुझे यकीन है कि जब हमारी फिल्म चीन में रिलीज होगी तो मुझे वहां की ऑडियंस से जुड़ने और उन्हें समझने का मौका ज्यादा से ज्यादा मिलेगा। मुझे लगता है कि 12th फेल में वो बात है कि इसे चीन में भी वही सफलता मिलेगी"।

पिछले कई सालों में चीन में कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं। हालांकि, आमिर खान की थ्री-इडियट्स से लेकर दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार जैसी फिल्मों का वहां के बॉक्स ऑफिस पर दबदबा रहा है। अब देखना है कि 12 फेल इंडिया के बाद चीन में क्या धमाका करती है।

यह भी पढ़ें: Vikrant Massey: सिर्फ पैसों के लिए फिल्में नहीं करते विक्रांत मैसी, बोले- 'हमेशा फिल्म की कहानी...'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.