Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मिर्गी से जूझ रहे लड़के को Vikrant Massey ने मार दिया था घूंसा, बाद में उसकी हालत देख सकपका गए थे एक्टर

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) वह एक्टर माने जाते हैं जो छोटे कैरेक्टर में भी अपनी दमदार परफॉर्मेंस से वह जान डाल देते हैं कि वह लंबे समय तक याद रखा जाए। टीवी ओटीटी और अब बॉलीवुड में भी वह धाक जमाते हुए नजर आ रहे हैं। 12वीं फेल के बाद वह फिर आई हसीन दिलरुबा को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 06 Aug 2024 03:33 PM (IST)
Hero Image
'फिर आई हसीन दिलरुबा' एक्टर विक्रांत मैसी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जयप्रद देसाई के डायरेक्शन में बनकर तैयार हुई 'फिर आई हसीन दिलरुबा' कुछ ही दिनों में रिलीज होने के लिए तैयार है। तापसी पन्नू के साथ एक बार फिर विक्रांत मैसी की ट्विस्ट से भरी लव स्टोरी देखने को मिलेगी। एक्टर्स ने मूवी का प्रमोशन शुरू कर दिया है। इस कड़ी में एक इंटरव्यू के दौरान विक्रांत मैसी ने अपनी रियल लाइफ से जुड़ी हैरान करने वाली बात का खुलासा किया।

विक्रांत मैसी ने बताया कैसे आया एक्टिंग में इंटरेस्ट 

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने 'फिर आई हसीन दिलरुबा' का प्रमोशन शुरू कर दिया है। उन्होंने प्रखर के प्रवचन पॉडकास्ट में फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात की। इसी के साथ उन्होंने अपने बचपन के दिनों को लेकर कुछ बातें बताईं। विक्रांत ने बताया कि उनके दादा को एक्टिंग के लिए अवॉर्ड मिला था। इसे देख एक्टिंग को लेकर उन्हें एक तरह का एक्सपोजर मिला, लेकिन इस फील्ड में रुझान फिल्म मकबूल को देखकर आया। विक्रांत ने कहा कि मकबूल फिल्म देखकर लगा कि यही सिनेमा का भविष्य है। 

यह भी पढ़ें: सेट पर Vikrant Massey का रघु राम से हुआ झगड़ा, गुस्से में टीवी होस्ट ने फेंका खाना; शॉकिंग वीडियो वायरल

स्कूल में बुरी तरह कर दी थी पिटाई

विक्रांत ने बताया कि उन्हें बैड गर्ल्स ज्यादा अच्छी लगती थीं। इसी के साथ उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि स्कूल के दिनों में उन्होंने एक लड़के को इतनी बुरी तरह मार दिया था कि वह मरने की कगार पर आ गया था। एक्टर ने बताया कि वह ताइक्वांडो सीखा करते थे। एक दिन स्कूल के रिसेस में एक लड़के को मार दिया।

विक्रांत ने कहा कि जब उस लड़के को मारा, तो यह पता नहीं थी कि उसे मिर्गी के दौरे पड़ते हैं। जब उसकी मेडिकल कंडीशन के बारे में पता चला, तो उनकी हालत खराब हो गई। इसके बाद उस लड़के के बड़े भाई ने उन्हें खूब मारा। विक्रांत ने बताया कि वह उस लड़के की हालत को देख इतने डरे हुए थे कि कसम खा ली कि दोबारा कभी किसी पर हाथ नहीं उठाएंगे। 

इस दिन रिलीज हो रही 'फिर आई हसीन दिलरुबा'

'फिर आई हसीन दिलरुबा' फिल्म 9 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी। 

यह भी पढ़ें: Upcoming OTT Releases: 'द इन्फ्लुएंसर' से लेकर 'फिर आई हसीन दिलरुबा' तक, ओटीटी पर दोगुना होगा मनोरंजन