Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raees निर्देशक संग साइकोलॉजिकल थ्रिलर में काम करेंगे Vikrant Massey, इन 5 बड़े प्रोजेक्ट्स की तैयारी में एक्टर

फिल्म 12th फेल के बाद से बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) सिल्वर स्क्रीन पर छा गए। इस समय एक्टर के पास कई बड़े डायरेक्टर्स की मूवी है। इन्हीं में से एक हैं फिल्म रईस के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया जो अपने आने वाले प्रोजेक्ट के लिए एक्टर के साथ बातचीत में हैं। बहुत जल्द फिल्म की ऑफिशियल एनाउंसमेंट हो सकती है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 19 Jul 2024 01:57 PM (IST)
Hero Image
विक्रांत मेसी के आने वाले प्रोजेक्ट्स (Photo: Instagram)

 जागरण न्यूज नेटवर्क, नई दिल्ली। कहा जाता है न कि जब सफलता आती है, तो अपने साथ कई तोहफे भी लाती है। ऐसा ही कुछ हुआ है एक्टर विक्रांत मेसी के साथ। पिछले साल आई उनकी फिल्म 12th फेल की सफलता के बाद विक्रांत मेसी के पास कुछ नए प्रोजेक्ट्स आए हैं। फिलहाल विक्रांत के खाते में पांच अच्छे प्रोजेक्ट हैं।

रईस के डायरेक्टर संग करेंगे काम

अब खबर आ रही है कि वह शाह रुख खान की फिल्म रईस के निर्देशक राहुल ढोलकिया के साथ भी फिल्म करने जा रहे हैं। सिनेमाई गलियारों की रिपोर्ट्स के अनुसार, राहुल और विक्रांत के बीच पिछले कुछ महीनों से एक साइकोलाजिकल थ्रिलर फिल्म को लेकर बातचीत चल रही थी। अब दोनों के बीच सहमति बन चुकी हैं। विक्रांत ने फिल्म के लिए हामी भर दी है, जल्द ही वह फिल्म को साइन कर ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर सकते हैं।

कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

निर्माता मधु मंटेना के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू करने की योजना है। हालांकि, इस फिल्म में विक्रांत के पात्र या फिल्म की अभिनेत्री को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। निर्देशक राहुल इस फिल्म को शुरू करने से पहले अपनी आगामी फिल्म 'अग्नि' के आने का का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में दिव्येंदु शर्मा,सई ताम्हणकर और प्रतीक गांधी नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: Hasseen Dillruba 2 OTT Release: फिर खून से सनेंगे 'हसीन दिलरुबा' के हाथ, Netflix पर इस तारीख को रिलीज होगी मूवी

विक्रांत मेसी की आने वाली फिल्में

विक्रांत के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो एक्टर बहुत जल्द फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा में नजर आएंगे। ये फिल्म 9 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी जिसमें तापसी पन्नू और सनी कौशल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा विक्रांत के पास द साबरमती रिपोर्ट, सेक्टर 36, आंखों की गुस्ताखियां और राजकुमार हिरानी की पहली वेब सीरीज जैसे प्रोजेक्ट शामिल हैं। इस सीरीज की कहानी साइबर क्राइम पर होगी।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor और Ajay Devgn से नहीं उलझना चाहते विक्रांत मैसी, पोस्टपोन हुई द साबरमती रिपोर्ट की रिलीज डेट?