Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deepika Padukone के साथ Vin Diesel की फोटो ने मचाया धमाल, फिर से सिल्वर स्क्रीन पर दिखाएंगे कमाल?

बॉलीवुड एक्ट्रेस Deepika Padukone मैटरनिटी लीव पर हैं। फैंस को उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए अब लंबा इंतजार करना होगा क्योंकि बेबी के जन्म तक एक्ट्रेस किसी फिल्म की शूटिंग नहीं करेंगी। प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में दीपिका की हॉलीवुड स्टार विन डीजल के साथ फोटो वायरल हो रही है जिसने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। इस फोटो में डायरेक्टर डीजे क्रूसो भी नजर आ रहे हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 27 Mar 2024 09:50 AM (IST)
Hero Image
विन डीजल और दीपिका पादुकोण. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। इस साल के सेकंड हाफ में एक्ट्रेस बच्चे को जन्म देने के साथ ही मदरहुड की दुनिया में कदम रखेंगी। प्रेग्नेंसी के चक्कर में दीपिका ने काम से ब्रेक लिया है और वह मैटरनिटी लीव पर हैं। इस बीच एक्ट्रेस की हॉलीवुड स्टार विन डीजल (Vin Diesel) के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देख फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। 

दीपिका पादुकोण ने विन डीजल के साथ हॉलीवुड प्रोजेक्ट 'एक्सएक्सएक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज' फिल्म प्रमोशन्स' में काम किया है। 2017 में फिल्म रिलीज हुई थी, जिसके प्रमोशन के लिए विन इंडिया आए थे। उस दौरान दीपिका ने अपनी मेहमान नवाजी दिखाते हुए विन को मुंबई की लोकल और फेमस जगहों से रूबरू कराया था। 

विन डीजल ने शेयर की दीपिका के साथ फोटो

विन फिल्म डायरेक्टर डीजे क्रूसो (DJ Caruso) के साथ इंडिया आए थे। उस दौरान उन्होंने कई फोटोज क्लिक की थी, जिसमें से एक विन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस पिक्चर में विन को दीपिका को फर ओवरकोट पहनाते देखा जा सकता है। जबकि, डीजे क्रूसो ऑटो में बैठे हैं। विन के हाथों इस कोट को पहनते हुए दीपिका के चेहरे पर स्माइल देखी जा सकती है।

'फाइटर' एक्ट्रेस इस तस्वीर में रेड फ्लोरल ट्यूनिक पहने नजर आ रही हैं। वहीं, विन ब्लैक अटायर में हमेशा की तरह काफी हैंडसम लग रहे हैं।

फैंस ने कही ये बात

दीपिका और विन को साथ देख फैंस ने उन्हें एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर देखने की इच्छा जताई है। एक यूजर ने लिखा, 'दोनों को स्क्रीन पर देखना मिस कर रहा हूं।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'दीपिका पादुकोण बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं।'

यह भी पढ़ें: देर रात मुंबई पुलिस की हिरासत में Munawar Faruqui, हुक्का बार पर छापेमारी में पकड़े गए कॉमेडियन