Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

विंदू दारा सिंह ने Salman Khan को लेकर किया खुलासा, बताया- एक्टर कैसे करते हैं पिता की दी पॉकेट मनी का इस्तेमाल

विंदू दारा सिंह बड़े पर्दे का एक जाना माना नाम हैं। उन्होंने बिग बॉस का विनर बनने से लेकर सलमान खान और अक्षय कुमार समेत कई सेलेब्स के साथ काम किया है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अभिनेता सलमान खान को लेकर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने यह भी बताया है कि दबंग खान अपने पिता की दी हुई पॉकेट मनी का कैसे इस्तेमाल करते हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 09 Mar 2024 01:16 AM (IST)
Hero Image
सलमान खान और विंदू दारा सिंह (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जितने अच्छे एक्टर हैं, उतने ही अच्छे वो इंसान भी हैं। सलमान हमेशा दूसरों की मदद करने के लिए आगे रहते हैं। यही वजह है कि दंबग खान अपने फैंस के पसंदीदा हैं। अब कॉलेज के दिनों से सलमान खान के करीबी दोस्त और एक्टर रहे विंदू दारा सिंह ने उनसे जुड़े कई दिलचस्प किस्से शेयर किए हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने यह भी खुलासा किया कि सलमान अभी भी अपने पिता सलीम खान की तरफ से दी जाने वाली पॉकेट मनी पर निर्भर हैं और इसका इस्तेमाल वह दूसरों की मदद के लिए करते हैं।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh, सलमान और आमिर ने अंबानी की पार्टी में साथ डांस करने के लिए वसूली मोटी फीस? सच जान रह जाएंगे दंग

सलीम खान देते हैं सलमान को पॉकेट मनी

हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत के दौरान विंदू दारा सिंह ने सलमान खान से जुड़े कई राज खोले। विंदू ने इंटरव्यू में कहा, 'मैं और सलमान खान बचपन के दोस्त हैं। मैं उन्हें लंबे समय से जानता हूं, वो अच्छे इंसान हैं'। इसके साथ ही विंदू ने यह भी बताया कि सलमान के पिता सलीम खान उन्हें रोजाना पैसे देते थे, जिसे सलमान अपने असिस्टेंट नदीम को सौंप देते थे।

इसके आगे उन्होंने कहा, 'सलमान का पर्सनल खर्च कुछ नहीं होता था। सलमान अपने पिता द्वारा दी जाने वाली हर पॉकेट मनी को फिर चाहे वह 50 हजार रुपये हो या 1 लाख रुपये रात तक गरीबों की मदद में लगा देते थे। मैंने सलमान के साथ पांच मूवीज की हैं। शूटिंग में लोग सलमान से मिलने आते थे कोई मदद के लिए पेपर दिखाता था, तो कोई कुछ कहता था'।

इसके बाद नदीम और शेरा यह जज करते थे कि कौन सच बोल रहा है और फिर वह उसे भाई के सामने लेकर जाते थे, तो जितने पैसे होते थे सलमान उसे मदद के लिए दे देते थे। इस तरह हर महीने चैरिटेबल कामों में कम से कम 25-30 लाख रुपये का योगदान देते थे और उन्होंने यह प्रथा आज भी जारी रखी है। सलमान के पास सिर्फ एक कार्ड रहता है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan के साथ काम करना चाहती हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस Sarah Khan, बोलीं- जब से मैंने करियर शुरू किया...