Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

India Vs Nz: विराट कोहली ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का वनडे रिकॉर्ड, अनुष्का शर्मा हुईं भावुक, दिया ऐसा रिएक्शन

India Vs New Zealand Semi Finalहर किसी की नजर क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 पर बनी हुई है। इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला देखने के लिए कई सितारे वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे। इस मौके पर अनुष्का शर्मा भी पति विराट कोहली का सपोर्ट सिस्टम बनकर आईं। भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज विराट कोहली ने जैसे ही शतक मारकर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ा अनुष्का की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 15 Nov 2023 07:09 PM (IST)
Hero Image
विराट कोहली के शतक जड़ते ही अनुष्का का रिएक्शन हुआ वायरल / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ICC Cricket world chup semi final 2023: हर भारतीय अपना दिल थामकर बस इंडिया की जीत की दुआ कर रहा है। क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का खुमार हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है। आज इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में क्रिकेट वर्ल्ड कप सेमी फाइनल मैच खेला जा रहा है।

इस मैच के दौरान रणबीर कपूर से लेकर कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा सहित कई सितारे पहुंचे। इस खास मौके पर अनुष्का भी पति विराट कोहली को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम पहुंचीं।

इस खास मौके पर जहां जैसे ही विराट कोहली का शतक लगा, वैसे ही अनुष्का शर्मा खुशी से झूम उठीं। उनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

विराट कोहली का 50वां शतक अनुष्का शर्मा के चेहरे पर लाया मुस्कान

किंग कोहली ने इस पूरे वर्ल्डकप में काफी अच्छा खेला है। उन्होंने साउथ अफ्रीका के साथ खेले गए मैच के साथ ही वनडे मैच में अपना 49वां शतक बनाया था और वह सचिन तेंदुलकर के बराबर पहुंच गए थे। अब न्यूजीलैंड के साथ हुए सेमी फाइनल के साथ ही विराट कोहली ने 100 रनों की पारी खेलकर 50वें शतक के साथ ही मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: India vs NZ: नॉट आउट हुए विराट तो अनुष्का की आई जान में जान, वानखेड़े स्टेडियम से कपल का फ्लाइंग किस भी वायरल

इधर विराट ने रिकॉर्ड तोड़ा, उधर स्टेडियम में मौजूद अनुष्का शर्मा का रिएक्शन कैप्चर हुआ। विराट कोहली के 100 रन जड़ते ही अनुष्का शर्मा अपनी सीट से खड़ी हो गयीं और उन्होंने विराट कोहली को फ्लाइंग किस देना शुरू कर दिया। उनकी खुशी देखकर ये साफ जाहिर था कि वह इस वक्त कितना गर्व महसूस कर रही हैं।

फैंस बोले- लकी चार्म हैं अनुष्का शर्मा

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा विराट कोहली को सपोर्ट करने के लिए कई बार स्टेडियम में मौजूद रहीं। हालांकि, जब भी विराट कोहली कम रन बनाकर आउट हुए, उसका ठीकरा सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने हमेशा अनुष्का शर्मा पर फोड़ा।

इस मैच के बाद हालांकि, फैंस का नजरिया बदलता हुआ नजर आ रहा है। एक यूजर ने लिखा, "विराट की लकी चार्म हैं अनुष्का शर्मा"।

दूसरे यूजर ने ट्रोल्स को ताना मारते हुए लिखा, "अब जब विराट कोहली लगातार सेंचुरी मार रहे हैं, तो कोई उसका क्रेडिट अनुष्का शर्मा को क्यों नहीं दे रहा है"। रिपोर्ट्स की मानें तो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जल्द ही अपनी जिन्दगी में अपनी दूसरी संतान का स्वागत करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Virat Kohli की बायोपिक के लिए खुद को काबिल नहीं मानते रणबीर? एनिमल एक्टर बोले- ये शख्स निभा सकता है किरदार