Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Virat Kohli से होटल क्राउन पर्थ ने मांगी माफी, कर्मचारी को किया बर्खास्त, अनुष्का शर्मा ने भी जताई थी नाराजगी

Hotel Crown Perth apologizes Virat Kohli ऑस्ट्रेलिया में विराट कोहली की प्राइवेसी भंग मामले में होटल क्राउन पर्थ ने बयान जारी कर खिलाड़ी से माफी मांगी है और बिना अनुमति रूम में एंट्री करने वाले कर्मचारी को बर्खास्त कर दिया है।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Mon, 31 Oct 2022 07:40 PM (IST)
Hero Image
Hotel Crown Perth apologized to Virat Kohli by issue official statement.

नई दिल्ली, जेएनएन। Hotel Crown Perth apologizes Virat Kohli : ऑस्ट्रेलिया टी20 विश्व कप 2022 में भाग लेने पहुंची हुई है। हाल ही भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के कमरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसको होटल में मौजूद स्टाफ ने बिना अनुमति के रूम में जाकर वीडियो बना लिया था। जिस पर बॉलीवुड सेलेब्स सहित तमाम बड़ी हस्तियों ने आपत्ति दर्ज कराई थी।

इस वाकया के बाद अब पर्थ स्थित होटल क्राउन पर्थ ने आधिकारिक बयान जारी कर माफी मांगते है और बताया है कि इस कृत्य के लिए जिम्मेदार व्यक्तियों को नौकरी से निकाल दिया गया है। होटल ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर प्रेस विज्ञप्ति द्वारा बयान जारी कर होटल के कमरे में कोहली की बिना अनुमति के एंट्री करने पर माफी मांगी और आगे से ऐसा न करने का आश्वासन भी दिया है। हमने अपने बयान में लिखा, हम क्राउन पर्थ में एक कॉन्टैक्ट और एक अतिथि की प्राइवेसी से जुड़ी घटना से अवगत हैं।

हमारे मेहमानों की सुरक्षा और प्राइवेसी हमारी पहली जिम्मेदारी है और हम इस घटना से निराश हैं। हम इसमें शामिल गेस्ट से बिना शर्त माफी मांगते हैं और ये सुनिश्चित करने के लिए ठोस कदम उठाना जारी रखेंगे कि ये एक घटना फिर से ना हो।

 Crown Perth

कर्मचारी को किया बर्खास्त

विज्ञप्ति में होटल ने आगे लिखा, हमने इस घटना में शामिल व्यक्तियों को नौकरी से निकाल दिया है और अभी-भी जांच की जा रही है। साथ ही उस मूल वीडियो को भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से डिलीट करवा दिया गया है।   हम भारतीय क्रिकेट बोर्ड और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद से भी माफी मांगते हैं और उनके साथ भी जांच में सहयोग कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

कोहली ने जताई निराशा

अपनी साथ हुई इस घटना के बारे में जानकारी कोहली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा कर दी थी, जिसमें उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए बताया कि मैं फैंस की उत्सुकता का सम्मान करता हूं, लेकिन ये बहुत ही डरावना है। इससे ने मुझे अपनी प्राइवेसी को लेकर परेशान कर दिया है। इस घटना पर खिलाड़ी की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर तीखी प्रतिक्रिया दी थी। 

यह भी पढ़ें: 'कोई आपके बेडरूम में घुस जाए तो' फैन ने लीक किया विराट कोहली के कमरे का वीडियो, फूटा अनुष्का शर्मा का गुस्सा