Move to Jagran APP

'मेरी आंखों में आंसू थे,' पत्नी Anushka Sharma को फोन कर रो पड़े थे विराट कोहली, शतक से जुड़ा है किस्सा

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) बी टाउन के फेवरेट कपल में से एक माने जाते हैं। यही कारण है जो इनका नाम आए दिन लाइमलाइट में बना रहता है। हाल ही में विराट ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि शतक लगाने के बाद वह पत्नी अनुष्का शर्मा को कॉल कर रो दिए थे।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 24 Oct 2024 01:35 PM (IST)
Hero Image
क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Photo Credit-Instagram)
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर अक्सर कई तरह की खबरें सामने आती रहती हैं। अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से ये कपल चर्चाओं में बना रहता है। ये लाजिमी भी है कि क्योंकि विराट और अनुष्का फिल्म इंडस्ट्री के फेवरेट कपल में से एक जो माने जाते हैं। 

जहां एक तरफ विराट कोहली क्रिकेट के महारथी हैं, तो उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा हिंदी सिनेमा की टॉप अदाकाराओं में शुमार हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किंग कोहली ने उस पल का खुलासा किया है, जब वह अनुष्का और बेटी वामिका से फोन पर बात करते हुए भावुक हो गए थे। उनका ये किस्सा एक यादगार शतक से संबंधित है। 

कोहली का इमोशनल किस्सा

बतौर क्रिकेटर विराट कोहली भी अपने लाइफ में एक बुरे फेस से गुजर चुके हैं। लेकिन इस टाइम पीरियड में उनके साथ वाइफ अनुष्का शर्मा का सपोर्ट खूब रहा है।  कोहली ने जतिन सप्रू को दिए एक इंटरव्यू में अपने एक यादगार शतक के बारे में चर्चा की है, जोकि एशिया कप 2022 में आया था। कोहली ने बताया है- 

ये भी पढ़ें- नवरात्रि पर Anushka Sharma ने चाप खाते हुए पति Virat Kohli को किया टीज, बदला लेने में पीछे नहीं हटे क्रिकेटर

फोटो क्रेडिट- अनुष्का शर्मा इंस्टाग्राम

जैसे ही वो सिक्स लगा और मेरा शतक पूरा हुआ तो मैं जोर-जोर से हंस रहा था और मन ही मन सोच रहा था कि दो साल से इसके लिए मैं मरा जा रहा था। हालांकि, वो मेरे लिए बेहद खास था। इसके बाद मैंने अनुष्का और वामिका से कॉल पर बात की। सच बताऊं तो उस वक्त मेरी आंखों में आंसू थे। 

फोटो क्रेडिट- अनुष्का शर्मा इंस्टाग्राम

इस तरह से विराट कोहली ने अपनी पहली टी20आई इंटरनेशल सेंचुरी को याद करते हुए एक रोचक किस्सा सुनाया है। मालूम हो कि कोहली के लिए वह शतक इसलिए भी अहम था कि क्योंकि 3 साल के बुरे क्रिकेटिंग फेस के बाद उनके बैट से किसी भी फॉर्मेट में सैंकड़ा निकला था। 1021 दिन के शतक के इंतजार को कोहली ने अफगानिस्तान के सामने खत्म किया था। 

अनुष्का के कमबैक का सबको इंतजार 

मालूम हो कि लंबे वक्त से अनुष्का शर्मा भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक चकड़ा एक्सप्रेस को लेकर चर्चा में बनी हुईं। हालांकि, अब तक इस फिल्म की रिलीज को लेकर कोई भी अपडेट सामने नहीं आया है। लेकिन ये तय है कि उनकी ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। 

ये भी पढ़ें- 'बुलबुल' में कैसे शूट हुआ था Triptii Dimri का रेप सीन? एक्टर राहुल बोस ने बताया