Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Box Office पर निकला जिसका दम, उसने OTT पर किया 'विस्फोट', क्या आपने अब तक नहीं देखी रितेश-फरदीन की फिल्म?

ओटीटी प्लेटफॉर्म की पकड़ धीरे-धीरे काफी मजबूत हो गई है। हर हफ्ते ओटीटी पर लोगों को सिर्फ अलग तरह का कंटेंट ही नहीं बल्कि कई ऐसी फिल्में भी देखने को मिल रही हैं जो शायद थिएटर में उन्होंने देखी भी नहीं होगी। ऐसी ही एक फिल्म है विस्फोट जिसका बॉक्स ऑफिस पर तो डिब्बागुल हो गया लेकिन ओटीटी पर बादशाह बनकर राज कर रही है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 09 Sep 2024 08:11 PM (IST)
Hero Image
सिनेमाघरों में फ्लॉप ओटीटी पर हिट हुई 'विस्फोट'/ फोटो- Imdb

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओटीटी प्लेटफॉर्म आज लोगों की जिंदगी का इतना अहम हिस्सा बन चुका है कि लोग खाना खाते हैं, तो मोबाइल पर फिल्म देखते हैं, ऑफिस जाते हैं, तो अधूरी फिल्म सीरीज देखते हुए जाते हैं। ओटीटी ने पूरी तरह से लोगों के दिलों दिमाग पर कब्जा किया हुआ ही, जिसे देखते हुए मेकर्स नई तो नई , पुरानी से पुरानी फिल्में भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं।

कई फिल्में तो ऐसी हैं, जो थिएटर में कब आईं और कब गईं ये भी नहीं पता चला, लेकिन ओटीटी पर आकर उन्होंने ऐसा धमाका किया कि हर किसी की जुबान पर उनका ही नाम आ गया।

इन्हीं फिल्मों में शामिल है रितेश देशमुख और फरदीन खान स्टारर फिल्म 'विस्फोट', जिसका नाम इस वक्त हर किसी की जुबान पर है। फिल्म की कहानी इतनी दिलचस्प है कि आप इसे एक बार में ही देख डालेंगे।

दो साल पहले थिएटर में रिलीज हुई थी विस्फोट

कूकी गुलाटी के निर्देशन में बनी क्राइम थ्रिलर फिल्म 'विस्फोट' 23 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी अब्बास दलाल और हुसैन दलाल ने लिखी है। कोरोना के बाद थिएटर में रिलीज रितेश देशमुख और फरदीन खान की फिल्म का हाल बेहाल हो गया और उस वक्त किसी ने मूवी को पूछा भी नहीं।

यह भी पढ़ें: Upcoming OTT Release: ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है मशहूर कॉमेडी सीरीज, हंसते-हंसते हो जाएंगो लोटपोट

मूवी में रितेश देशमुख और फरदीन खान के अलावा प्रिया बापट और क्रिस्टल डिसूजा, शीबा चड्ढा, सीमा बिस्वास और अयाज खान भी नजर आए। इन सितारों के अलावा बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss) की विजेता सना मकबूल का भी एक स्पेशल नंबर है।

ओटीटी के किस प्लेटफॉर्म पर किया 'विस्फोट'

थिएटर में फिल्म का जादू भले ही लोगों के सिर चढ़कर न बोला हो, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तो क्राइम थ्रिलर फिल्म आते ही छा गई है। अगर आपने तक ये फिल्म नहीं देखी है, तो जियो सिनेमा पर आप फिल्म का आनंद ले सकते हैं।

फिल्म की कहानी दो अलग-अलग इंसानों रितेश देशमुख और फरदीन खान की है, जिनका फिल्म में आपस में कोई लेना देना नहीं है, लेकिन फिर भी स्मगलिंग और क्राइम उन्हें कहीं न कहीं एक दूसरे से जोड़ ही देता है। इस वक्त ये जियो सिनेमा पर काफी ट्रेंड कर रही है।

यह भी पढ़ें: Bad Newz OTT Release: लो भइया ओटीटी पर आ गई 'बैड न्यूज', एक शर्त पर देख पाएंगे फिल्म?