Move to Jagran APP

Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली CISF कर्मी को विशाल ददलानी ने ऑफर की जॉब, लोग बोले- 'गद्दार हर जगह हैं...',

Kangana Ranaut के थप्पड़ विवाद के बाद अब बॉलीवुड से तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं। एक तरफ जहां कई सितारों ने मंडी की सांसद कंगना रनौत के लिए अपना सपोर्ट दिखाते हुए CISF महिला कर्मी को गलत बताया तो वहीं दूसरी तरफ सिंगर और म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी ने सुरक्षाकर्मी को जॉब ऑफर की जिस पर अब सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूटा।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Sat, 08 Jun 2024 02:16 AM (IST)Updated: Sat, 08 Jun 2024 02:16 AM (IST)
Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली CISF कर्मी को विशाल ददलानी ने ऑफर की जॉब/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनौत के थप्पड़ विवाद पर बॉलीवुड सितारों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। बीते दिन जब संसद में मीटिंग के लिए कंगना चंडीगढ़ एयरपोर्ट से दिल्ली आ रही थीं, तो उस दौरान एक CISF की महिला सुरक्षा कर्मचारी ने उन्हें थप्पड़ मारा और गालियां देना शुरू कर दिया।

इस पूरी घटना के बारे में कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया। इस घटना के बाद जहां मीका सिंह और रवीना टंडन जैसे सितारे कंगना के सपोर्ट में उतरे, तो वहीं कंपोजर और सिंगर विशाल ददलानी ने एक ऐसा ट्वीट किया, जिस पर विवाद हो गया। उनके पोस्ट पर सोशल मीडिया पर लोग प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

विशाल ददलानी ने CISF ऑफिसर को कही जॉब देने की बात

विशाल ददलानी ने बीते दिनों अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "अगर मिस कौर को उनकी ड्यूटी से निकाल दिया गया है, तो कोई मेरे से उनका संपर्क करवा दो और मैं इस बात को सुनिश्चित करूंगा की उन्हें नौकरी मिल जाए।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड में कूदे The Kashmir Files डायरेक्टर, मजाक उड़ाने वालों को दिया मुंहतोड़ जवाब

इसके अलावा उन्होंने कंगना रनौत को लेकर भी एक स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा कि अगर कोई आपकी मां को ये कहे कि इन्हें 100 रुपए में किसान आंदोलन में शामिल किया गया है, आप उस सिचुएशन में क्या करते"।

VISHAL DADLANI

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

विशाल ददलानी अपनी इस पोस्ट के लिए अब सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "मुझे कंगना रनौत की बातें पसंद नहीं आती, लेकिन जो विशाल ददलानी ने कहा है, वह बहुत दुखद है।

आप किसी और के साथ असहमत हो सकते हैं, लेकिन एक पब्लिक फिगर होने के नाते आपको इस तरह से वॉयलेंस को बढ़ावा नहीं देना चाहिए"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "जिस तरह से आप सपोर्ट कर रहे हैं, उस हिसाब से कंगना रनौत या उनका परिवार विशाल ददलानी को थप्पड़ मारने की हकदार है, जहां भी वो आपको स्पॉट करें?

एक और अन्य यूजर ने कंगना रनौत के समर्थन में उतरकर लिखा, "इनके शो बॉयकॉट करो, कंगना आप मजबूत बने रहो, गद्दार हर जगह है, एयरपोर्ट पर भी और बॉलीवुड में भी"।

यह भी पढ़ें: 'महिला को गुस्सा दिखाना था तो...', Kangana Ranaut के थप्पड़ विवाद पर Mika Singh ने दिया शॉकिंग रिएक्शन


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.