Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Naga Chaitanya की निकली बरात? फूलों से सजी विटेंज कार में नजर आए अभिनेता, वीडियो वायरल

नागा चैतन्य जल्द अपनी मंगेतर और एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला से दूसरी शादी करने वाले है। इस कपल ने 8 अगस्त 2024 को सगाई की थी। नागा के पिता और साउथ अभिनेता नागार्जन ने सगाई की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर साझा की थी। अब ये कपल शादी कब करेगा इसको लेकर सबके मन में सवाल आ रहे हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 28 Aug 2024 04:56 PM (IST)
Hero Image
नागा चैतन्य की बारात वीडियो (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता नागा चैतन्य इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। अभिनेता ने 8 अगस्त को अपनी गर्लफ्रेंड शोभिता धुलिपाला से सगाई की थी। सगाई के बाद अब ये कपल अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि यह कपल इस साल आखिर में या फिर अगले साल मार्च में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

वहीं अब सोशल मीडिया पर अभिनेता एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह फूलों से सजी वेटेज कार में बैठे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख कहा जा रहा है कि नागा चैतन्य की बरात। इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से लोगों के सवाल भी वायरल हो रहे हैं कि क्या नागा ने शादी कर ली है? तो चलिए इसका सच क्या है हम आपको बताते हैं।

बरात लेकर निकले नागा? 

बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नागा व्हाइट शेरवानी पहने, चेहरे पर काला शर्मा लगाए कार में बैठे नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं अभिनेता की गाड़ी के आसपास कई लोग भी नजर आ रहे हैं और बैंड बाजा भी बजता सुनाई दे रहे हैं। ऐसे में किसी कोई भी यहीं ख्याल आएगा कि नागा की शादी हो रही है, लेकिन ऐसा नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

मंगलवार को अभिनेता एक ब्रांड इवेंट का हिस्सा बने थे। यहां शामिल होने के लिए इतना ताम झाम किया। नागा एक दूल्हे के रूप में कार में सवार होकर कार्यक्रम में शामिल हुए, जहां प्रोग्राम चल रहा था। इस इवेंट में अभिनेता अतिथि के तौर पर शामिल हुए थे।

शोभा संग शादी पर बोले अभिनेता

इस दौरान अभिनेता ने अपनी शादी की लेकर भी एक खुलासा किया। उन्होंने कहा कि वह बहुत जल्द मीडिया को वेडिंग वेन्यू और अन्य डिटेल्स के बारे में बताएंगे।  हालांकि, उन्होंने आगे ये भी कहा है उनकी पहली प्राथमिकता हमेशा से ही शादी सेरेमनी को धूमधाम से मनाने के बजाय परिवार और करीबी लोगों के साथ मनाना रही है। इससे साफ जाहिर हो रहा है कि नागा अपनी शादी बेहद छोटे स्तर पर कर सकते हैं, जिसमें सिर्फ और सिर्फ परिवार ही शामिल हो। 

यह भी पढ़ें-  अगले साल राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं नागा चैतन्य और Sobhita Dhulipala?