Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vijay Deverakonda के परिवार के साथ किए यदाद्री मंदिर के दर्शन, एक्टर की एक झलक पाने के लिए फैंस की लगी भीड़

Vijay Deverakonda विजय देवरकोंडा रविवार को तेलंगाना के यदाद्री मंदिर पहुंचे। इस मौके पर एक्टर का परिवार भी नजर आया । सभी ने रविवार की सुबह यदाद्री मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लिया और पूजा की। सोशल मीडिया पर एक्टर की कई तस्वीरें वायरल हो रही है। स्टार की एक झलक पाने के लिए वहां अफरा-तफरी मच गई ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 03 Sep 2023 11:08 PM (IST)
Hero Image
Visited Yadadri temple Vijay Deverakonda Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Vijay Deverakonda: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म 'कुशी' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दर्शकों को फिल्म बेहद आ रही है।

फैंस का प्यार देख एक्टर अपने परिवार के साथ तेलंगाना के यदाद्री मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे। सोशल मीडिया पर एक्टर की कई तस्वीरें वायरल हो रही है।

यदाद्री मंदिर पहुंचे विजय देवरकोंडा

विजय देवरकोंडा रविवार को तेलंगाना के यदाद्री मंदिर पहुंचे। इस मौके पर एक्टर का परिवार भी नजर आया। सभी ने रविवार की सुबह यदाद्री मंदिर में भगवान का आशीर्वाद लिया और पूजा की।

— Maduri Mattaiah Naidu (@madurimadhu1) September 3, 2023

विजय देवरकोंडा को देखने के लिए लगी फैंस की भीड़

इस दौरान जैसे ही आसपास के लोगों को पता चला की एक्टर मंदिर में दर्शन करने पहुंचे है। स्टार की एक झलक पाने के लिए वहां अफरा-तफरी मच गई। उनके मंदिर दर्शन का एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता को फैंस ने घिरा हुआ है।

वीडियो में देख सकते है एक्टर की फीमेल फैन उनके पास भागते हुए देखाई दे रही है। जैसे ही गार्ड ने उसे एक तरफ खींचने की कोशिश की, उसने अभिनेता की कमर पकड़ ली और उनके साथ तस्वीर क्लिक कराए बिना जाने देने को तैयार नहीं होती।

दो दिन में खुशी ने कमाए इतने करोड़

इस शुक्रवार को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुआ। मूवी का पहले दिन का कलेक्शन बहुत शानदार रहा था। शुक्रवार को ओपनिंग डे पर 'कुशी' ने 16 करोड़ का बिजनेस किया था। जबकि दूसरे दिन यानी शनिवार को सिर्फ 9 करोड़ का कारोबार किया है।

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, 'कुशी' ने दूसरे दिन यानी शनिवार को सिर्फ 9 करोड़ की कमाई की है। हालांकि, सही नंबर्स इससे कम या ज्यादा भी हो सकते हैं। कुल मिलाकर फिल्म ने 25 करोड़ का कलेक्शन पूरा कर लिया है।

फिल्म का निर्देशन शिव निर्वाण ने किया है। फिल्म में विजय और सामंथा के अलावा सचिन खेडेकर, सरन्या पोनवन्नन, मुरली शर्मा, लक्ष्मी, रोहिणी, वेनेला किशोर, जयराम और राहुल रामकृष्ण भी अहम भूमिकाओं में हैं। बता दें, विजय और सामंथा की जोड़ी 'खुशी' से पहले साल 2018 में आई।