Move to Jagran APP

विवेक अग्निहोत्री ने कान में ऐश्वर्या राय के ड्रेस असिस्टेंट को बताया 'कॉस्ट्यूम स्लेव्स', तो मिला ये जवाब

Vivek Agnihotri On Aishwarya Rai द कश्मीर फाइल्स के निदेशक विवेक अग्निहोत्री ने अब ऐश्वर्या राय को लेकर निशाना साधा है। विवेक अग्निहोत्री ने कान फिल्म फेस्टिवल में उनके ड्रेस असिस्टेंट को कॉस्ट्यूम स्लेव्स की संज्ञा दे दी है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 19 May 2023 04:38 PM (IST)Updated: Fri, 19 May 2023 04:38 PM (IST)
Vivek Agnihotri, Aishwarya Rai dress, Cannes 2023, costume slaves

नई दिल्ली, जेएनएन। कान फिल्म महोत्सव में इस साल भारतीय और अंतरराष्ट्रीय हस्तियों ने अपने जलवे बिखेरे। फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री ने रेड कारपेट पर एक्ट्रेस और उनके असिस्टेंट को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने इस साल ऐश्वर्या के पहले रेड कार्पेट मोमेंट की तस्वीर शेयर की। तस्वीर में, उसने एक ट्रेन और एक बड़े से हुड के साथ एक चांदी के गाउन में पोज दिया, जबकि एक काले सूट वाले आदमी ने एक्ट्रेस के गाउन की ट्रेन को रेड कारपेट पर फैलाने में मदद की थी।

ऐश्वर्या राय पर साधा निशाना

ऐश्वर्या राय की तस्वीर शेयर करते हुए विवेक ने लिखा, 'क्या आप लोगों ने 'कॉस्टयूम स्लेव्स' नाम का टर्म सुना है। वे ज्यादातर लड़कियां हैं (इस मामले में एक उपयुक्त पुरुष)। आप उन्हें अब भारत में भी लगभग हर फीमेल सेलेब्स के साथ देख सकते हैं। ऐसे असहज फैशन के लिए हम इतने मूर्ख और दमनकारी क्यों बनते जा रहे हैं?

ड्रेस असिस्टेंट को बताया 'कॉस्ट्यूम स्लेव्स'

कुछ ने विवेक की बात से सहमति जताई तो कई ने उनसे ऐश्वर्या को खरी खोटी सुनाने को लेकर सवाल भी किया। एक ट्विटर यूजर ने तो यहां तक पूछ लिया, ''आप क्यों जल रहे हैं, कान ने आपको आमंत्रित नहीं किया। एक अन्य ने ट्वीट किया, "व्यक्तिगत पसंद! आपका कोई भी न्यायिक व्यवसाय नहीं है। एक ट्वीट में यह भी लिखा गया, "मुझे लगता है कि ब्रांड उन्हें कारपेट पर दिखने के लिए पेय करते हैं। पैसा दुनिया को गोल बनाता है। आखिरकार, यह शो-बिज का एक हिस्सा है।”

लोगों ने पूछा- जल क्यों रहे हो

इसी बीच एक ट्विटर यूजर ने विवेक की बातों से सहमत होते हुए लिखा, 'ड्रेस जिसकी भी हो,  जिम्मेदारी अपनी होनी चाहिए। यह महिला पैंपरिंग बंद होनी चाहिए। एक अन्य ने कहा, "वे वास्तव में इन्हें पहनकर फिल्में देखते हैं? यार, वे फिल्मों का आनंद कैसे लेते हैं? वह बहुत असहज होता होगा।"

कान 2023 में छाई ऐश्वर्या राय

लेबल के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज के अनुसार, यह पहनावा उनके कान कैप्सूल कलेक्शन का एक हिस्सा है। पिछले कई सालों से कान फिल्म फेस्टिवल में शिरकत कर रहीं ऐश्वर्या इस हफ्ते की शुरुआत में बेटी आराध्या बच्चन के साथ फ्रेंच रिवेरा पहुंचीं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.