Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कोलकाता दुष्कर्म केस के बीच Vivek Agnihotri का 'नैनो में दुष्कर्म' वाला ट्वीट वायरल, लोगों का गुस्सा फूटा

द कश्मीर फाइल्स फेम डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) आए दिन अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। उनके ट्वीट अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते हैं जिस कारण कई बार उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। इन दिनों कोलकाता डॉक्टर दुष्कर्म मामले को लेकर देशभर के लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है। इस बीच विवेक अग्निहोत्री का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 18 Aug 2024 03:04 PM (IST)
Hero Image
फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पूरा देश इस वक्त कोलकाता डॉक्टर दुष्कर्म और मर्डर केस (Kolkata Doctor Rape Case) को लेकर गुस्से की आग में जल रहा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर लोगों में गुस्सा है। इस बीच फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री का एक पुराना ट्वीट वायरल हुआ है, जिसमें उन्होंने नैनो में दुष्कर्म की बात कही थी।

कोलकाता डॉक्टर केस को लेकर लोगों में गुस्सा

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। उनके ट्वीट के कारण ही उन्हें कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। इन दिनों कोलकाता डॉक्टर दुष्कर्म और मर्डर केस की हर प्लेटफॉर्म पर बात हो रही है। हाल ही में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने इस घटना पर दुख जताया। जहां लोगों में कोलकाता में हुई घटना को लेकर गुस्सा है, वहीं विवेक अग्निहोत्री अपने पुराने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड में कूदे The Kashmir Files डायरेक्टर, मजाक उड़ाने वालों को दिया मुंहतोड़ जवाब

विवेक अग्निहोत्री का पुराना ट्वीट वायरल

साल 2013 में विवेक अग्निहोत्री ने नैनो कार की एक फोटो ट्वीट की थी। इस तस्वीर पर लिखा था, 'यहां गैंगरेप होने के अलावा और कुछ है ही नहीं।' इस तस्वीर को शेयर करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने लिखा था, 'नैनो कार महिलाओं के लिए किस लिहाज से सेफ है?' तब विवेक अग्निहोत्री को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था, जिस कारण उन्हें ट्वीट डिलीट करना पड़ा। 

यूजर्स ने किया ट्रोल

उनका ये ट्वीट एक बार फिर सामने आया है। एक यूजर ने स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा, 'ऐसे लोग जिनकी महिलाओं की तरफ सेंसिटिविटी नहीं है, उन्हें पैट्रियॉट और नेशनलिस्ट कहा जाता है।' विवेक अग्निहोत्री का ये ट्वीट रेडिट पर शेयर किया गया है।

बता दें कि कोलकाता दुष्कर्म पीड़िता के लिए कुछ दिन पहले विवेक ने ट्वीट किया था। उन्होंने हादसे का शिकार हुई पीड़िता के लिए इंसाफ की मांग की है।

यह भी पढ़ें: Tanushree Dutta ने विवेक अग्निहोत्री पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'मुझे शॉर्ट स्कर्ट में पूरी यूनिट के सामने बिठाया