Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Alia Bhatt और Kangana Ranaut के साथ फिल्म बनाएंगे विवेक अग्निहोत्री? बोले- 'मैं मर ही जाऊंगा...'

Vivek Agnihotri On Alia Bhatt-Kangana Ranaut बॉलीवुड की दो दिग्गज अभिनेत्रियां आलिया भट्ट और कंगना रनोट को एक साथ देखना आखिर कौन नहीं चाहता है। एक लेटेस्ट इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री ने अपनी फिल्म में आलिया और कंगना को एक साथ फिल्म में कास्ट किए जाने पर चुप्पी तोड़ी है। जानिए डायरेक्टर ने दोनों के साथ फिल्म बनाने पर क्या कहा।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 02 Oct 2023 02:29 PM (IST)
Hero Image
आलिया और कंगना के साथ फिल्म करने पर बोले विवेक अग्निहोत्री। Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vivek Agnihotri On Alia Bhatt-Kangana Ranaut Film: कंगना रनोट और आलिया भट्ट हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्रियां हैं। दोनों को साथ में किसी फिल्म में देखना फैंस के लिए किसी बड़े सपने के पूरा होने जैसा है। मगर क्या विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) कंगना और आलिया को एक फिल्म में कास्ट करके फैंस का सपना पूरा करेंगे या नहीं। इस बारे में खुद विवेक ने चुप्पी तोड़ी है।

अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' (The Vaccine War) को लेकर चर्चा बटोर रहे विवेक अग्निहोत्री ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि वह कंगना रनोट (Kangana Ranaut) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को एक साथ किसी फिल्म में कास्ट करने की सोच रहे हैं या नहीं। 

यह भी पढ़ें- Parineeti Chopra ने राघव की फैमिली के साथ खेला क्रिकेट मैच, बॉलिंग करते दिखे हरभजन सिंह, वायरल हुआ ये वीडियो

आलिया और कंगना संग काम करने पर क्या बोले विवेक?

विवेक अग्निहोत्री ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में आलिया भट्ट और कंगना रनोट के साथ एक फिल्म साइन करने पर बात की है और कहा है कि वह इस बारे में सोच भी नहीं सकते हैं। बकौल डायरेक्टर, 

मैं अगर ऐसे सोचने लगूंगा तो मैं मर ही जाऊंगा। कौन सोचता है इस तरह से और कोई इस तरह कैसे सोच सकता है। आलिया भट्ट को नेशनल अवॉर्ड मिला। वह भारत की एक अभिनेत्री हैं, जिन्हें भारत सरकार द्वारा सम्मानित किया गया। उस समय मुझे भी नेशनल अवॉर्ड मिला था। इसलिए मैंने उन्हें बधाई दी। जब कंगना को ये सम्मान मिला था, तब मैंने उन्हें भी बधाई दी ती। 

विवेक अग्निहोत्री ने आगे कहा, 

अगर मैं उन्हें एक साथ फिल्म में लाता हूं, मेरा उनकी जिंदगी से क्या लेना-देना है? मेरा कोई ऐसा शौक नहीं है।

कंगना रनोट-आलिया भट्ट का विवाद

कंगना रनोट कई बार आलिया भट्ट पर निशाना साध चुकी हैं। नेपोटिज्म के चलते तो आलिया हमेशा कंगना के निशाने पर रही हैं। इसके अलावा एक बार कंगना ने आलिया और रणबीर कपूर को 'फेक कपल' भी बताया था। हालांकि, आलिया कंगना के बयान पर अक्सर चुप्पी साधे रखती हैं। 

कंगना और आलिया का वर्क फ्रंट

कंगना की 'चंद्रमुखी 2' रिलीज हो गई है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। आज उनकी अपकमिंग फिल्म 'तेजस' का टीजर आउट हो गया है। फिल्म 27 अक्टूबर को रिलीज होगी। वहीं, आलिया ने आगामी फिल्म 'जिगरा' की अनाउंसमेंट की है। ये मूवी 27 सितंबर को दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor सोशल मीडिया पर बुरी तरह हो रहीं ट्रोल, पति सैफ अली खान के साथ इस हालत में हुई थीं स्पॉट!