Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vivek Agnihotri: 'भाग कोई और गया...', प्रभास स्टारर 'सालार' के साथ क्लैश पर ये क्या बोल गए विवेक अग्निहोत्री

Vivek Agnihotri On Salaar निर्देशक विवेक अग्निहोत्री अपनी अपकमिंग फिल्म द वैक्सीन वॉर को लेकर लाइमलाइट में हैं। कुछ ही दिनों में फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस बीच विवेक अग्निहोत्री ने प्रभास स्टारर सालार को लेकर एक बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि सालार के साथ क्लैश होने की वजह से उन्हें ट्रोल किया गया।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 26 Sep 2023 04:41 PM (IST)
Hero Image
Vivek Agnihotri ने Salaar को लेकर दिया ये बयान। Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Vivek Agnihotri On Prabhas Salaar: दिग्गज निर्देशक विवेक अग्निहोत्री 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद 'द वैक्सीन वॉर' को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। एक लेटेस्ट इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री ने खुलासा किया है कि उन्हें 'सालार' (Salaar) की वजह से बहुत आलोचना झेलनी पड़ी। जानें वजह। 

दरअसल, हुआ यूं कि विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' का पहले प्रभास स्टारर 'सालार' के साथ बॉक्स ऑफिस क्लैश होने वाला था। दोनों ही फिल्में 28 सितंबर को रिलीज होनी थी। ऐसे में प्रभास (Prabhas) के फैंस विवेक से काफी नाराज थे और उन्हें ट्रोल कर रहे थे। अब विवेक का इस पर गुस्सा फूटा है।

यह भी पढ़ें- दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड को लेकर वहीदा रहमान की पहली प्रतिक्रिया आई सामने, देव आनंद के लिए कही ये बात

सालार की वजह से ट्रोल हुए विवेक अग्निहोत्री

विवेक अग्निहोत्री ने एक हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि प्रभास की मच अवेटेड फिल्म 'सालार' के साथ क्लैश होने की वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें बहुत गालियां पड़ रही थीं। द न्यू इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में विवेक अग्निहोत्री ने कहा- 

द वैक्सीन वॉर एक छोटी फिल्म है, जिसमें कोई स्टार नहीं है। यह सिर्फ 12.5 करोड़ के बजट में बनी है। एक और फिल्म सालार आ रही थी, जो 300 करोड़ के बजट में बनी है। उनके फैंस गालियां दे रहे थे, मुझे ट्रोल करते हुए कहते थे, 'इसको भगाओ, नहीं आना चाहिए।' भाग कोई और गया। 

सालार की रिलीज डेट हो गई थी पोस्टपोन

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित फिल्म 'सालार' पहले 28 सितंबर 2023 को रिलीज होनी थी। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई थी, लेकिन फिर रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई। अब खबर है कि मूवी क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है। 'सालार' का क्लैश शाह रुख खान की फिल्म 'डंकी' से होगा। ये इस साल का सबसे बड़ा क्लैश होगा। 

बात करें 'द वैक्सीन वॉर' की तो ये फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। फिल्म में नाना पाटेकर, अनुपम खेर, राइमा सेन और पल्लवी जोशी जैसी सितारे अहम किरदार में हैं। 

यह भी पढ़ें- Fukrey 3: रिलीज से पहले पुलकित सम्राट ने ऑनलाइन लीक कर दी 'फुकरे 3', जानिए क्या है ट्विस्ट?