Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'जो सुशांत ने किया वो मैंने भी...', सालों बाद डार्क फेस पर छलका Vivek Oberoi का दर्द

मस्ती कृष प्रिंस जैसी अनगिनत फिल्में कर चुके अभिनेता विवेक ओबेरॉय आज बॉलीवुड में अभी एक अलग पहचान बना चुके हैं। हाल ही में उनको वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में देखा गया था। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें बताई है। एक्टर ने बताया है कि कैसे वह डार्क फेज में चले गए थे।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 25 Feb 2024 10:52 PM (IST)
Hero Image
कठिन दौर के बारे में खुलकर की बात (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विवेक ओबेरॉय हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन स्टार्स में से एक हैं। उन्होंने कई फिल्मों में दमदार एक्टिंग कर अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग बनाई है। विवेक अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी चीजें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी चुनौतियों के बारे में शेयर किया और बताया किया कि वह अपनी लाइफ में एक कठिन दौर से सफलतापूर्वक गुजरे हैं, जब उन्हें आसपास सब कुछ बिखरा हुआ लग रहा था।

यह भी पढ़ें: Vivek Oberoi ने पिता सुरेश ओबेरॉय के लिए लिखा खास नोट, संदीप रेड्डी वांगा और Ranbir Kapoor के लिए कही ये बात

कठिन दौर के बारे में खुलकर की बात

ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ हाल ही में बातचीत के दौरान विवेक ओबेरॉय से मेंटल हेल्थ के मुद्दों से निपटने के उनके अनुभव और वह उससे कैसे उबरने में कामयाब रहे इसके बारे में पूछा गया। इसके जवाब में विवेक ने कहा, 'मैं अपनी लाइफ में अंधेरे के किनारे पर था। मैंने भी सुशांत ने जो किया, वो करने के बारे में सोचा था। ये तब होता है जब आपकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में सब कुछ एक साथ खराब होने लगे'।

View this post on Instagram

A post shared by Humans of Bombay (@officialhumansofbombay)

इसके आगे विवेक ने कहा, 'जब कोई उस चरण में होता है, तो अपने दिमाग में तेजी से आगे बढ़ना बुद्धिमानी है। किसी को यह सोचना चाहिए कि अपने जीवन को समाप्त करने से उन लोगों को कितना दुख और दर्द होगा जो उनसे सच्चा प्यार करते हैं। ऐसे में वह खुद को भाग्यशाली मानते थे कि उनके पास एक घर और परिवार था जिसने उन पलों में उनका साथ दिया।

मां की गोद में सिर रखकर रोए थे विवेक

उन्होंने आगे कहा, 'मैं फर्श पर बैठ गया। एक बच्चे की तरह मैंने अपना सिर अपनी मां की गोद में रख दिया और रोया और सोचा कि 'मेरे साथ ऐसा क्यों हो रहा है। मैं 40 मिनट तक रोता रहा और फिर मां ने मुझसे पूछा, 'जब तुम अवॉर्ड जीत रहे थे, तुम्हें सराहना मिल रही थी, प्यार मिल रहा था तब तुमने भगवान से क्यों नहीं पूछा 'मैं ही क्यों'। मां की उस बात ने एक्टर की आंखें खोल दी।

बता दें कि विवेक ओबेरॉय को आखिरी बार वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में देखा गया था। इसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और शिल्पा शेट्टी भी नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें: Indian Police Force Review: अपने चक्रव्यूह में फंसे रोहित शेट्टी, धमाकों की आवाज में सीरीज हुई धड़ाम