Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

World Cup 2023: टीम इंडिया को लेकर Vivek Oberoi ने कर दी भविष्यवाणी, बताया कौन जीतेगा विश्व कप?

ICC Cricket World Cup 2023 आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम का विजयी अभियान जारी है। गुरुवार को वर्ल्ड कप के मैच के दौरान टीम इंडिया ने श्रीलंका को 302 रनों से हराकर ऐतिहासिक जीत दर्ज की है। इस बीच बॉलीवुड फिल्म कलाकार विवेक ओबरॉय का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह वर्ल्ड कप विनर की भविष्यवाणी कर रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 03 Nov 2023 04:58 PM (IST)
Hero Image
टीम इंडिया की फॉर्म को लेकर विवेक ओबरॉय ने कही ये बात (World Cup-Vivek Oberoi-instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Vivek Oberoi On World Cup 2023: क्रिकेट के महाकुंभ यानी आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय क्रिकेट टीम विजयी रथ पर सवार है। गुरुवार को श्रीलंका को 302 रनों से मात देकर कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने इस वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

इस बीच हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता विवेक ओबरॉय का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें 'कृष 3' कलाकार इस विश्व कप विजेता को लेकर भविष्यवाणी करते हुए नजर आ रहे हैं।

वर्ल्ड कप को लेकर विवेक ओबरॉय ने की भविष्यवाणी

कल 2 नवंबर को मुंबई के वानखेडे़ स्टेडियम में भारत बनाम श्रीलंका के बीच वर्ल्ड कप 2023 का मुकाबला खेला गया। इस मैच को देखने के लिए बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय और टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ एक साथ स्टेडियम में मैच का लुत्फ उठाते हुए दिखाई दिए। इस दौरान कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Mohammad Kaif (@mohammadkaif87)

इस वीडियो में मोहम्मद कैफ टीम इंडिया की शानदार फॉर्म को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं और वह विवेक ओबरॉय से भारतीय क्रिकेट टीम के बारे में सवाल पूछते दिख रहे हैं। जिस पर विवेक ओबरॉय ने कहा है-

''मुझे लगता है कि इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को कोई नहीं हरा सकता है। बिना कोई मैच गंवाए भारत इस साल विश्व कप को जीतेगी, कोई टीम इंडिया के इस विजयी अभियान को नहीं रोक सकता है।''

इस तरह से विवेक ओबरॉय ने वनडे वर्ल्ड कप 2023 के चैंपियन के तौर पर भारत के नाम की भविष्यवाणी की है।

वायरल हुआ विवेक ओबरॉय का ये वीडियो

मोहम्मद कैफ के साथ नजर आए विवेक ओबरॉय का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस विवेक की इस भविष्यवाणी पर उनकी तारीफ कर रहे हैं। मालूम हो कि श्रीलंका और भारत के वर्ल्ड कप मुकाबले को देखने के लिए विवेक पूरी तैयारी के साथ स्टेडियम पहुंचे थे।

इस दौरान उन्होंने टीम इंडिया की जर्सी को पहन रखा और इंस्टाग्राम पर उन्होंने कई फोटो और वीडियो भी शेयर किए।

ये भी पढ़ें- Elvish Yadav ने नशीले पदार्थ संग पकड़े जाने के आरोप को बताया 'बेबुनियाद', बोले- 'अगर मेरी भागीदारी मिली तो...'