Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'यहां काम नहीं करोगे...', Vivek Oberoi ने बताया इंडस्ट्री का काला सच, बिना नाम लिए सलमान खान पर साधा निशाना!

विवेक ओबेरॉय इस समय सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि इस समय वह अपनी किसी मूवी या सीरीज को लेकर नहीं बल्कि अपने एक इंटरव्यू को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। दरअसल एक्टर ने बॉलीवुड में काफी समय तक काम न मिलने को लेकर बात की है और बताया है कि कैसे कुछ पावरफुल लोगों की वजह से यह हुआ था।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 07 Jul 2024 08:18 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने पिता सुरेश ओबेरॉय के नक्शे कदम पर चलते हुए एक्टिंग में अपना करियर बनाया। साल 2002 में उन्होंने 'कंपनी' मूवी के साथ इंडस्ट्री में कदम रखा और आते ही छा गए।

इसके बाद एक्टर ने 'क्यों, हो गया ना', 'मस्ती', 'रोड', 'दम', 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' और 'युवा' जैसी कई फिल्मों में काम किया और फैंस के दिलों में अपने लिए एक अलग जगह बना ली। विवेक की सफल फिल्में देखते हुए ऐसा लग रहा था कि वह जल्द ही बी टाउन पर राज करने वाले हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें: 'जो सुशांत ने किया वो मैंने भी...', सालों बाद डार्क फेस पर छलका Vivek Oberoi का दर्द

एक समय के बाद उनका करियर धड़ाम से नीचे आ गया और फिर उन्हें काम मिलना भी कम हो गया, जिसकी वजह से वह फिल्मों में भी कम नजर आने लगे। अब अपनी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में अभिनेता ने खुलकर बात की है। चलिए जानते हैं उन्होंने क्या कहा है।

विवेक को हुआ था विक्टिम जैसा फील

हाल ही में विवेक ओबेरॉय इंडिया ग्लोबल फोरम, लंदन में एक कन्वर्सेशन का हिस्सा बने थे। इस इवेंट में उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी बात की। एक्टर ने बताया कि मुझे बहुत सक्सेस मिली थी, यहां तक कि मैं अपने करियर में बहुत सारे अवॉर्ड जीत रहा था, लेकिन अचानक से सब गायब हो गया।

Photo Credit: Vivek Oberoi/Instagram

बॉलीवुड में कुछ बहुत पावरफुल लोगों ने यह तय कर लिया था कि तुम यहां काम नहीं करोगे, हम होने नहीं देंगे। उस दौरान मुझे बहुत फ्रस्ट्रेशन, दर्द फील हुआ। मुझे विक्टिम जैसा लगा। यहां तक कि मुझे नहीं पता था कि इन सब से कैसे डील करना है।

बिना नाम लिए सलमान पर साधा निशाना?

विवेक के इस स्टेटमेंट को सुनने के बाद ऐसा लग रहा है कि उन्होंने इस इंटरव्यू में बिना नाम लिए सलमान खान पर निशाना साधा है। काफी समय पहले एचटी को दिए एक इंटरव्यू में भी विवेक कहा था कि 2003 की उस प्रेस कांफ्रेंस के बाद उनके खिलाफ गुटबंदी हुई और 20 साल तक उनको बुली किया गया।

यह भी पढ़ें: Yuva 20 Years: इस हैंडसम हीरो ने ठुकरायी थी मणि रत्नम की 'युवा', फिर अभिषेक बच्चन यूं बने गुंडा 'ललन सिंह'