Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IIFA 2024 में विवेक ओबेरॉय ने Salman Khan पर साधा निशाना? 'यूजर्स उनकी इस बात से लगा रहे ये अंदाजा

अबू धाबी में आयोजित किए गए आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards) में शाह रुख खान ने करण जौहर और विक्की कौशल के साथ मिलकर इस शाम को हसीन बना दिया। रेखा हेमा मालिनी रानी मुखर्जी के करिश्माई प्रेजेंस ने जहां इस अवॉर्ड फंक्शन में चार चांद लगा दिए वहीं विवेक ओबेरॉय ने अपनी बातों से किंग खान और उनके फैंस का दिल जीत लिया जिसका वीडियो वायरल हुआ है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 29 Sep 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्टर्स विवेक ओबेरॉय और सलमान खान

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। IIFA 2024: आईफा समारोह की शाम साउथ और बॉलीवुड के टॉप सितारों से सजी देखने को मिली। तीन दिन के इस कार्यक्रम के दूसरे दिन को शाह रुख खान ने करण जौहर और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ होस्ट किया। इस रंगीन शाम में काफी कुछ मजेदार हुआ, जिसमें रेखा की मंत्रमुग्ध कर देने वाली परफॉर्मेंस शामिल रही। इन सबके बीच विवेक ओबेरॉय की स्पीच भी वायरल हो रही है, जिसे सुन लोगों का मानना है कि उन्होंने सलमान खान पर निशाना साधा है।

विवेक ओबेरॉय, आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards 2024) के प्रेजेंटर्स में से एक रहे। उन्होंने स्टेज पर आते ही शाह रुख खान की तारीफों के पुल बांधे। 'मस्ती' एक्टर की बातें सुन, किंग खान ने उनका तहे दिल से शुक्रिया भी अदा किया और थोड़े इमोशनल भी हो गए। लेकिन बातों ही बातों में उन्होंने सलमान खान पर भी निशाना साधा, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है। 

सलमान पर निकाली भड़ास!

विवेक ने कहा कि शाह रुख खान सिर्फ ऑन स्क्रीन ही किंग नहीं हैं, बल्कि ऑफ स्क्रीन भी वह ऐसे हैं। उन्होंने कहा, ''शाह रुख खान के पास वो पावर है, जिससे वह दूसरों को आगे बढ़ाने में मदद करते हैं। बहुत से लोग होते हैं, जिनके पास फेम और पावर होता है, लेकिन आप उनमें से हैं, जो अपने फेम की ताकत से लोगों को आगे बढ़ाने का कार्य करते हैं।''

अपने लिए विवेक ओबेरॉय के मुंह से ये शब्द सुन शाह रुख काफी खुश हुए। वहीं, इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस का मानना है कि बिना नाम लिए ही विवेक ने सलमान खान (Salman Khan) के खिलाफ भड़ास निकाली है।

पुराना है विवेक-सलमान का विवाद

बता दें कि साल 2003 में विवेक ओबेरॉय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सलमान खान की पोल खोली थी। उन्होंने बताया था कि ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के साथ रिश्ते को लेकर सलमान ने उन्हें धमकी दी थी। इस कॉन्फ्रेंस के बाद ही विवेक का करियर लगभग खत्म हो गया। उन्हें फिल्में मिलना बंद हो गईं। विवेक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि इस इंसीडेंट के बाद इंडस्ट्री के कुछ पावरफुल लोगों ने उन्हें धमकी दी थी कि कुछ भी हो जाए, उन्हें काम नहीं दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: IIFA Awards में Shah Rukh Khan ने की बॉलीवुड से अपने रिटायरमेंट प्लान पर बात, बोले- इस मामले में धोनी की तरह हूं