Move to Jagran APP

Jaya Bachchan के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी Wamiqa Gabbi, 31 साल के बॉलीवुड एक्टर से लड़ाएंगी इश्क!

पंजाबी फिल्मों में अदाकारी दिखाने वालीं वामिका गब्बी (Wamiqa Gabbi) अब बॉलीवुड में भी अपना चार्म दिखा रही हैं। खूफिया मूवी से मशहूर हुईं एक्ट्रेस पहले से ही वरुण धवन के साथ फिल्म करने को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच उनकी एक और नई फिल्म को लेकर खबर आ रही है। वह अपनी नई फिल्म में बॉलीवुड के हैंडसम हंक के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 12 Oct 2024 07:57 PM (IST)
Hero Image
विकास बहल की फिल्म में दिखेंगी वामिका गब्बी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। वामिका गब्बी (Wamiqa Gabb) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने करीना कपूर खान और शाहिद कपूर की सुपरहिट फिल्म जब वी मेट (Jab We Met) के साथ छोटा सा रोल निभाकर अपना फिल्मी करियर शुरू किया था।

वामिका गब्बी ने 6 साल तक बॉलीवुड में सफलता हासिल करने के लिए लव आज कल, मौसम, बिट्टू बॉस और सिक्स्टीन जैसी फिल्मों में छोटे-मोटे किरदार निभाए। जब यहां बात नहीं बनी तो वह पंजाबी फिल्मी इंडस्ट्री चली गईं और वहां उन्होंने अपने लिए एक नया रास्ता अपनाया।

वामिका गब्बी को मिली नई फिल्म

वामिका गब्बी ने साउथ फिल्मों में भी काम किया है। उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी तब्बू स्टारर बॉलीवुड फिल्म खूफिया से मिली, जिसमें बोल्ड किरदार निभाकर उन्होंने दर्शकों के दिलों में जगह बनाई। अब उनके हाथ एक और बॉलीवुड फिल्म लग गई है, वो भी विकास बहल के साथ।

यह भी पढ़ें- Wamiqa Gabbi Video: ब्लैक बिकिनी लुक में वामिका गब्बी ने लूटी महफिल, मिनटो में वायरल हुआ वीडियो

Wamiqa Gabbi

Wamiqa Gabbi- Instagram

इस हीरो संग जमेगी जोड़ी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वामिका गब्बी को क्वीन निर्देशक विकास बहल की अगली फिल्म में लीड रोल मिला है। इस फिल्म में वह जया बच्चन और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ लीड रोल निभाती नजर आएंगी। फिल्म की कहानी एक रोमांस ड्रामा होगी, जो गोवा में सेट है। 31 साल के सिद्धांत के साथ वामिका की रोमांटिक केमिस्ट्री दिखेगी, जबकि जया बच्चन उनकी मां का किरदार निभाएंगी।

कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग?

अभी तक विकास बहल ने फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है और ना ही फिल्म का नाम बताया है। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की प्रोडक्शन कंपनी टी-सीरीज के बैनर तले किया जा रहा है। शूटिंग शुरू होने की तारीख अभी तय नहीं हुई है। सिद्धांत और वामिका अपने-अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर शूटिंग के लिए फ्री हो पाएंगे। उम्मीद है कि फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिर में शुरू हो सकती है।

Wamiqa Gabbi- Instagram

वामिका गब्बी की आगामी फिल्म

वामिका गब्बी जल्द ही वरुण धवन और कीर्ति सुरेश के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म बेबी जॉन (Baby John) में नजर आएंगी। एटली निर्मित फिल्म इसी साल 25 दिसंबर को सिनेमाघरों को रिलीज होगी। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास राज एंड डीके की फंतासी वेब सीरीज रक्त ब्रह्मांड भी है। दूसरी ओर, सिद्धांत संजय लीला भंसाली की फिल्म तुम ही हो और धड़क 2 की तैयारी में बिजी हैं।

यह भी पढ़ें- Khufiya: संस्कारी छवि तोड़ वामिका गब्बी हुईं बोल्ड, 'खुफिया' में इंटीमेट सीन्स से मचाई सनसनी