Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Varun Dhawan की फिल्म के साथ खत्म हुआ Wamiqa Gabbi का इंतजार, बोलीं- 'मैं खुश और रोमांचित हूं'

वरुण और कीर्ति के साथ इस फिल्म से जुड़कर वामिका काफी खुश हैं। उनका कहना है ‘इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर मैं खुश और रोमांचित हूं। मुझे काफी समय से वरुण धवन और कीर्ति सुरेश के साथ काम करने के मौके की तलाश थी। मुझे काफी समय से कोई पूर्ण कमर्शियल हिंदी प्रोजेक्ट करने का इंतजार था जो कि इस प्रोजेक्ट के खत्म हुआ।

By Jagran NewsEdited By: Mohammad SameerUpdated: Wed, 02 Aug 2023 02:00 AM (IST)
Hero Image
वरुण की फिल्म के साथ खत्म हुआ वामिका का इंतजार।

अगर इंसान की इच्छाशक्ति मजबूत और उसको लेकर मेहनत सच्ची हो तो एक न एक दिन उसके सपने पूरे जरूर होते हैं। ऐसे ही ग्रहण और जुबिली वेब सीरीज की अभिनेत्री वामिका गब्बी धीरे-धीरे सफलता की सीढ़ियां सच करते हुए अपने सपने सच कर रही हैं।

वेब सीरीज जुबिली में उनके काम को काफी सराहना मिली। उन्होंने विशाल भारद्वाज की आगामी फिल्म खुफिया में भी काम किया है। अब उनकी झोली में एक और ऐसा प्रोजेक्ट आया है, जिससे उनका लंबे समय का इंतजार पूरा होने वाला है। दरअसल, वामिका, वरुण धवन के साथ बन रही निर्देशक एटली कुमार की आगामी फिल्म का हिस्सा होंगी। यह उनके लिए बड़ी उपलब्धि है।

एटली फिलहाल शाह रुख खान अभिनीत फिल्म जवान पर काम कर रहे हैं। उसकी रिलीज के बाद वह वरुण की फिल्म पर काम शुरू करेंगे। मुराद खेतानी के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म में वरुण के साथ दक्षिण भारतीय अभिनेत्री कीर्ति सुरेश मुख्य भूमिका में होंगी।

फिल्म से जुड़कर वामिका हैं खुश

वरुण और कीर्ति के साथ इस फिल्म से जुड़कर वामिका काफी खुश हैं। उनका कहना है, ‘इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर मैं खुश और रोमांचित हूं। मुझे काफी समय से वरुण धवन और कीर्ति सुरेश के साथ काम करने के मौके की तलाश थी।

मुझे काफी समय से कोई पूर्ण कमर्शियल हिंदी प्रोजेक्ट करने का इंतजार था, जो कि इस प्रोजेक्ट के खत्म हुआ। मुराद सर और एटली कुमार के साथ काम करने को लेकर मैं वास्तव में बहुत उत्साहित हूं।’ वामिका फिलहाल बुडापेस्ट में अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं।