Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bollywood: Blockbuster फिल्में करना चाहती हैं Janhvi Kapoor, जो बॉक्स ऑफिस पर करें कमाई

Bollywood मेरे करियर में अब तक वह फिल्म नहीं आई जिसने बाक्स आफिस पर नंबर बनाए हो। मुझे अभिनय के लिए सराहना मिली है लेकिन नंबर चाहिए। धड़क फिल्म ने बाक्स आफिस पर कमाई की थी लेकिन मैं उसका मजा नहीं ले पाई थी। ब्लाकबस्टर फिल्म मुझे जो पहुंच देगी छोटे शहरों के दर्शकों के बीच वह शायद क्रिटिकली अक्लेम फिल्में नहीं देंगी Janhvi Kapoor

By Priyanka singhEdited By: Mohammad SameerUpdated: Sat, 26 Aug 2023 05:30 AM (IST)
Hero Image
Blockbuster फिल्में करना चाहती हैं Janhvi Kapoor (file photo)

बाक्स आफिस पर फिल्म कमाए, यकीनन हर कलाकार की चाहत यही होती है। हालांकि कई कलाकार ऐसे भी हैं, जो केवल कहानी को मिलने वाली सराहना को तवज्जो देते हैं। बात करें अगर जाह्नवी कपूर की तो उन्हें ब्लाकबस्टर फिल्में करनी हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब जाह्नवी से पूछा गया कि उन्हें क्रिटिकली अक्लेम यानी समीक्षकों द्वारा सराही गई फिल्में ज्यादा पसंद हैं या फिर ब्लाकबस्टर फिल्में। जाह्नवी ने बिना सोचे तपाक से जवाब दिया कि ब्लाकस्टर फिल्में करना चाहूंगी। मेरे करियर में अब तक वह फिल्म नहीं आई जिसने बाक्स आफिस पर नंबर बनाए हो। मुझे अभिनय के लिए सराहना मिली है, लेकिन नंबर चाहिए।

धड़क फिल्म ने बाक्स आफिस पर कमाई की थी, लेकिन मैं उसका मजा नहीं ले पाई थी। ब्लाकबस्टर फिल्म मुझे जो पहुंच देगी, छोटे शहरों के दर्शकों के बीच वह शायद क्रिटिकली अक्लेम फिल्में नहीं देंगी। इंस्टाग्राम पर भी लोग प्रसिद्ध होते हैं, लेकिन मैं कोई इंफ्लूएंसर नहीं हूं।

उनके लिए इज्जत है, लेकिन मेरा काम अभिनय करना है। डिजिटल प्लेटफार्म पर लोगों के पास अपने बेडरूम में बैठकर कंटेट को रोकने, फार्वर्ड करने का विकल्प होता है। वहां बहुत सारा कंटेंट है। थिएटर में फिल्में चलती हैं, तो दर्शकों का यकीन कलाकार पर ज्यादा बढ़ जाता है।

जाह्नवी फिल्म Devara से तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। उन्होंने बताया कि फिलहाल तीन दिन तक चली शूटिंग में बिना किसी संवाद के केवल रिएक्शन वाले शाट शूट किए गए हैं।

सितंबर में संवाद के साथ शूटिंग होगी। उससे पहले फिल्म निर्देशक ने कहा है कि शूटिंग से दस दिन पहले संवादों के साथ अभ्यास करेंगे। मैं तेलुगु समझ लेती हूं, लेकिन बोल नहीं पाती हूं।