Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hrithik Roshan ने जूनियर एनटीआर को तेलुगु में दी जन्मदिन की बधाई, वॉर 2 में हो सकती हैं दोनों की भिड़ंत

Hrithik Roshan Jr NTR Birthday ऋतिक रोशन फिल्म अभिनेता है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ व्यापार करती है। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। अब उन्होंने जूनियर एनटीआर को जन्मदिन की बधाई दी है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 20 May 2023 01:43 PM (IST)
Hero Image
Hrithik Roshan Jr NTR Birthday, Hrithik Roshan, Jr NTR Birthday

नई दिल्ली, जेएनएन। Hrithik Roshan Jr NTR Birthday: ऋतिक रोशन ने फिल्म आरआरआर में अहम भूमिका निभाने वाले जूनियर एनटीआर को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने इस बात की ओर इशारा भी किया है कि वह ऋतिक रोशन के साथ फिल्म वॉर 2 में भी नजर आएंगे। गौरतलब है कि आरआरआर 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। इस फिल्म ने ऑस्कर अवार्ड में भी तहलका मचाया था। 

जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर ऋतिक रोशन ने तेलुगु में बधाई दी है

जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर ऋतिक रोशन ने उन्हें तेलुगु में बधाई दी है। उन्होंने लिखा है,

"पुट्टिना रोजू सुभकांक्षालू मित्रामा।" बधाई के साथ उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी है कि वॉर 2 में जूनियर एनटीआर की अहम भूमिका होगी। ऋतिक रोशन ने लिखा है, "जूनियर एनटीआर को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपका दिन मंगलमय हो। आपका पूरा वर्ष एक्शन से भरपूर हो। युद्धभूमि में आपकी प्रतीक्षा कर रहा हूं मेरे दोस्त।"

हालांकि, ऋतिक रोशन ने सीधे वॉर 2 का नाम नहीं लिया है लेकिन कई दर्शकों का मानना है कि वह इसी फिल्म के बारे में बात कर रहे थे। गौरतलब है कि इसके पहले खबर आई थी कि वॉर 2 में जूनियर एनटीआर ऋतिक रोशन के साथ नजर आ सकते हैं।

वॉर 2 में जूनियर एनटीआर ऋतिक रोशन के साथ नजर आ सकते हैं

इससे जुड़े सूत्रों ने बताया था,

"जी हां, यह बिल्कुल सही जानकारी है। जूनियर एनटीआर ऋतिक रोशन के साथ फिल्म में नजर आएंगे। यह एक एडवेंचर और एक्शन से भरपूर फिल्म होगी। बड़े पर्दे पर दोनों का घमासान देखने लायक होगा।"

वॉर टू एक पैन इंडिया फिल्म होगी। इसमें भारत के 2 बड़े अभिनेता काम करेंगे। हालांकि, अभी तक इस बारे में यशराज फिल्म ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म में जूनियर एनटीआर की भूमिका नेगेटिव होगी।

View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

सूत्रों ने इस बारे में आगे जानकारी देते हुए कहा,

"फिल्म की कहानी पर अभी काम चल रहा है। जूनियर एनटीआर की भूमिका नेगेटिव है। इसमें और भी कई लेयर होंगे। जूनियर एनटीआर ने इस भूमिका के लिए हामी भर दी है और वह काफी उत्साहित हैं।"

जूनियर एनटीआर जल्द फिल्म देवारा में नजर आएंगे

वहीं, जूनियर एनटीआर जल्द फिल्म देवारा में नजर आएंगे। इसका निर्देशन कोरातला शिवा ने किया है। उनके जन्मदिन पर फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। इसमें जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान भी होंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)