Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

War 2: सलमान खान और ऋतिक रोशन पहली बार साथ आएंगे नजर, 'वॉर 2' में कबीर और टाइगर मिलकर लगाएंगे एक्शन का तड़का!

Salman Khan Shah Rukh Khan Hrithik Roshan To Come Together In War 2 ऋतिक रोशन जल्द फुल एक्शन मोड में नजर आने वाले हैं। इस वक्त वो भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म फाइटर की शूटिंग कर रहे हैं। इसके बाद उनकी वॉर 2 भी पाइपलाइन में है जिसे लेकर ताजा जानकारी सामने आई है। वॉर 2 में पठान और टाइगर की एंट्री होने वाली है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 04 Oct 2023 02:29 PM (IST)
Hero Image
'वॉर 2' में सलमान खान और ऋतिक रोशन साथ आएंगे नजर, (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। वॉर और पठान के बाद यश राज बैनर अब अपनी स्पाई फिल्म टाइगर 3 की तैयारी कर रहा है। हाल ही में फिल्म टीजर रिलीज किया गया था। वहीं, अब खबर आई है कि टाइगर की एंट्री वॉर 2 में भी होने  वाली है। ये पहला मौका होगा, जब सलमान खान और ऋतिक रोशन एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

वॉर 2 का डायरेक्शन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म में ऋतिक रोशन और सलमान खान को साथ लाने की जिम्मेदारी उठाई है। वॉर को लेकर पहले खबर आई थी कि फिल्म में पठान एक्टर शाह रुख खान शामिल होंगे। वहीं, अब सलमान खान के हिस्सा बनने की खबर ने वॉर 2 को और भी खास बना दिया।

यह भी पढ़ें- Fighter की शूटिंग से सामने आई ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की तस्वीर, सोशल मीडिया पर मिनटों में हुई वायरल

अक्टूबर में शुरू होगी शूटिंग

वॉर 2 में टाइगर के शामिल होने की खबर इंडिया टुडे डॉट कॉम ने शेयर की है। रिपोर्ट के अनुसार, अयान मुखर्जी फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू करेंगे। वॉर 2 की मुहूर्त पूजा पहले ही हो चुकी है। अब जल्द डायरेक्टर इस महीने से फिल्म को स्टार्ट कर देंगे।  

फाइटर के बाद वॉर 2

वॉर 2 में ऋतिक रोशन, सलमान खान और शाह रुख खान के अलावा कियारा आडवाणी और जूनियर एनटीआर भी हिस्सा होंगे। ऋतिक रोशन से पहले वॉर 2 की शूटिंग इनके साथ शुरू हो सकती है, क्योंकि ऋतिक रोशन अभी इटली में फाइटर की शूटिंग में बिजी हैं। वो भारत लौटते ही वॉर 2 की शूटिंग में जुट जाएंगे।

ये खूबसूरत हसीना होगी वॉर 2 की हीरोइन

ऋतिक रोशन एक बार फिर कबीर के किरदार में वॉर 2 में एक्शन का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे। वहीं, हीरोइन की बात करें तो रिपोर्ट के अनुसार, इसके लिए कियारा आडवाणी का नाम लॉक कर लिया गया है। अयान मुखर्जी की ये पहली स्पाई फिल्म होगी, जिसे वो डायरेक्ट करेंगे। फिल्म में वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के तीनों सुपर स्पाई कबीर, पठान और टाइगर को एक साथ देखना दर्शकों के लिए भी एक अलग एक्सपीरियंस होने वाला है।  

यह भी पढ़ें- Tiger 3 Trailer: 'टाइगर का मैसेज' के बाद सलमान खान का एक और धमाका, इस दिन लेकर आ रहे 'टाइगर 3' ट्रेलर