Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

War 2 Update: ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के बीच होगा 'वॉर', स्पाई थ्रिलर यूनिवर्स में धमाकेदार एंट्री

War 2 New Update ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉर-2 की घोषणा के साथ ही फैंस की बेसब्री बढ़ गई है। अब रिपोर्ट्स की मानें तो यशराज के इस स्पाई थ्रिलर यूनिवर्स में जूनियर एनटीआर धमाकेदार एंट्री करने जा रहे हैं। फिल्म को लेकर जानिए नई अपडेट।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 05 Apr 2023 02:06 PM (IST)
Hero Image
War 2 Jr Ntr Join Hritik Roshan in Brahmastra Director Ayan Mukerji Spy Thriller Film in Yash Raj Banner Report/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Hrithik Roshan-Jr Ntr War 2: ऋतिक रोशन इन दिनों वॉर 2 को लेकर लगातार चर्चा में हैं। यशराज बैनर तले बनी साल 2019 में रिलीज ऋतिक और टाइगर स्टारर वॉर-2 ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े थे।

जब से इसके सेकंड पार्ट की घोषणा हुई है, तब से ही फैंस में स्पाई थ्रिलर फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। हाल ही में खबर आई थी कि वॉर 2 को सिद्धार्थ आनंद नहीं, बल्कि अयान मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे।

अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक रोशन की इस फिल्म में 'आरआरआर' स्टार जूनियर एनटीआर की भी एंट्री हो गई है।

जूनियर एनटीआर-ऋतिक रोशन के बीच होगी वॉर

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स की मानें तो यशराज बैनर अब नॉर्थ के बाद साउथ मार्किट में भी अपनी पकड़ मजबूत बनाने की पूरी तैयारी कर चुका है। उनकी फिल्म पठान को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली। जूनियर एनटीआर जो साउथ सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं, उन्हें 'वॉर-2' में कास्ट करने से प्रोडक्शन हाउस को एक बड़ा फायदा हो सकता है।

रिपोर्ट्स की मानें तो स्पाई थ्रिलर यूनिवर्स के लिए मशहूर यशराज की 'वॉर 2' में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के बीच जबरदस्त एक्शन देखने को मिल सकता है। ये फिल्म एक एक्शन एडवंचर है, जिसमें जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन के बीच बड़ी स्क्रीन पर दुश्मनी देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

जूनियर एनटीआर संग चल रही है बातचीत

स्पाई थ्रिलर फिल्म 'वॉर-2' को लेकर जूनियर एनटीआर संग लगभग बातचीत हो चुकी है और उनका किरदार भी फिल्म के लिए डिसाइड हो चुका है। रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रह्मास्त्र की सफलता को देखते हुए मेकर्स ने अयान मुखर्जी से फिल्म का निर्देशन करवाने का फैसला किया है। वॉर में ऋतिक रोशन ने कबीर का किरदार निभाया था और इसके सीक्वल में भी वह अपने इसी किरदार को कंटिन्यू करेंगे।

इसी के साथ फिल्म में सलमान खान की 'टाइगर-3' के आगे की कहानी को दिखाया जाएगा। आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन यशराज में बनने वाली इस फिल्म के लिए अगर साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर हामी भरते हैं, तो फिल्म की कमाई तो अच्छी होने की उम्मीद है ही, लेकिन इसी के साथ यह यशराज को साउथ इंडस्ट्री में भी अपने कदम जमाने में मददगार साबित होगा।