Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nana Patekar Video: सेल्फी लेने पहुंचा फैन नाना पाटेकर ने जड़ दिया जोर का थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल?

Nana Patekar Slaps Fan Video हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्म कलाकारों के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें नाना पाटेकर का नाम जरूर शामिल होगा। मौजूदा समय में नाना पाटेकर अपनी आने वाली फिल्म जर्नी की शूटिंग के लिए वाराणसी में मौजूद हैं। इस बीच नाना पाटेकर का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक फैन में सेल्फी लेने की वजह से थप्पड़ जड़ देते हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 15 Nov 2023 01:36 PM (IST)
Hero Image
नाना पाटेकर का वीडियो हुआ वायरल (Photo Credit-Twitter)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Nana Patekar Slaps Fan Video In Varanasi: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपने बेबाक अंदाज के लिए नाना पाटेकर का नाम काफी जाना जाता है। इन दिनों नाना पाटेकर डायरेक्टर निल शर्मा के निर्देशन में बनी रही फिल्म 'जर्नी' (Journey) की शूटिंग के लिए वाराणसी में मौजूद हैं।

इस बीच सोशल मीडिया पर नाना पाटेकर का एक लेटेस्ट जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फैन शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है और वह उसे थप्पड़ जड़ देते हैं।

नाना पाटेकर ने फैन को मारा थप्पड़

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में नाना पाटेकर वाराणसी में अपनी आने वाली फिल्म 'जर्नी' की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच एक फैन बीच शूटिंग में घुसकर नाना पाटेकर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है, तभी नाना पाटेकर उस फैन को सिर पर एक जोरदार थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं।

I won't blame Nana here. Tbh, I don't understand the mentality & lack of self respect of these fans....they see a "celeb" & rush towards them for a selfie.

Why give these celebs so much importance?? pic.twitter.com/JwjbGZ2191

— Incognito (@Incognito_qfs) November 15, 2023

इसके बाद मौके पर मौजूद क्रू मेंबर उस फैन को बाहर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि इस मामले की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है कि नाना पाटेकर का ये थप्पड़ फिल्म की शूटिंग का एक हिस्सा है या फिर सच में एक्टर ने प्रशंसक को तमाचा मारा है।

लेकिन सोशल मीडिया पर नाना पाटेकर का ये वीडियो अब आग तरह वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं तमाम फैंस नाना पाटेकर को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

'जर्नी' में नजर आएंगे नाना पाटेकर

विवादों से नाना पाटेकर का पुराना नाता है। अगर ये वीडियो वास्तव में सच साबित होता है कि यकीनन तौर पर नाना पाटेकर का नाम एक और नए विवाद में फंसता हुआ नजर आ सकता है। इसके अलावा गौर करें नाना पाटेकर की आने वाली फिल्म की तरफ तो हाल ही में एक्टर की अपकमिंग मूवी 'जर्नी' का एलान हुआ है,

जिसके डायरेक्शन गदर 2 के निर्देशक अनिल शर्मा कर रहे हैं। वायरल वीडियो में नाना पाटेकर जिस लुक में नजर आ रहे हैं, उसकी झलक हाल ही में अनिल की ओर से 'जर्नी' की शूटिंग आरंभ की तस्वीरों में भी देखने को मिली है।

ये भी पढ़ें- Journey Movie: अनिल शर्मा की नई फिल्म का एलान, Sunny Deol के बाद नाना पाटेकर संग मचाएंगे Gadar