Move to Jagran APP

वीडियो: अक्षय ने उठाई बंगलुरु घटना पर अपनी आवाज़, कहा इससे अच्छे तो जानवर होतें हैं!

कोई अगर आपको आपके कपड़ों को लेकर ज्ञान देने की कोशिश करें तो उसे कहना कि अपनी एडवाइस को वो अपने पास रखें, अपने काम पर ध्यान दें, थैंक यू, जय हिन्द!

By ShikhasEdited By: Updated: Thu, 05 Jan 2017 12:46 PM (IST)
Hero Image

मुंबई। बंगलुरु घटना एक घटना नहीं बल्कि हमारे समाज के लिए शर्मनाक हादसा है। इस हादसे के बारे में आम जनता बहुत कुछ कह रही है और हमारे बॉलीवुड स्टार्स भी पीछे नहीं हैं। अपने स्टारडम का इस्तेमाल ये स्टार्स कई बार अच्छे कामों के लिए भी करतें हैं।

इन बॉलीवुड स्टार्स में से एक स्टार ऐसा है भी है जो हमेशा लड़कियों को सपोर्ट करते हुए आया है। इन्होने लड़कियों को ऐसे दरिंदों से बचने के लिए एक अलग ही सलाह दी है और वो है पलट कर वार करने की! क्यूंकि लातों के भूत बातों से नहीं मानते! लड़कियों को सेल्फ डिफेंस और मार्शल आर्ट सिखाने वाले अक्षय कुमार ने भी इस हादसे के ख़िलाफ़ अपनी आवाज़ उठाई है।

इसे भी पढ़ें- बंगलुरु घटना पर बॉलीवुड स्तब्ध, सबने एक सुर में कहा- शर्मनाक!

अक्षय ने हाल ही में एक वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है जहां अक्षय ने बंगलुरु में हुए इस हादसे के ख़िलाफ़ बहुत कुछ कहा है। अक्षय का कहना हैं की हम पीछे जा रहने हैं, इंसानों से जानवर की तरफ़, बल्कि जानवर से भी गए गुज़रे हैं हम क्यूंकि जानवर भी इससे अच्छे होतें हैं। अक्षय ने कहा है कि उन्हें इंसान होने पर शर्म आती है। उन्होंने यह भी कहा कि न्यूज़ में वह CCTV फुटेज देख कर उनका खून खौल उठा।

अक्षय ने ना की सिर्फ इसके खिलाफ बातें कहीं बल्कि लड़कियों को पलट कर वार करने की भी सलाह दी! अक्षय का यह अंदाज़ हमें बेहद पसंद आया और हमें यकीन है कि आप भी अक्षय की इन बातों के बारें में कुछ घंटो के लिए ही सही पर ज़रूर सोचेंगे!