Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Welcome 3: पैसों को लेकर विवादों में फंसी 'वेलकम 3' के टीजर पर खर्च हुए करोड़ों, 30 दिन में तैयार हुआ वीडियो

Akshay Kumar Film Welcome To The Jungle Teaser Cost अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम टू द जंगल रिलीज से पहले ही चर्चा में बनी हुई है। फैंस के इंतजार के बीच मेकर्स ने हील ही में वेलकम 3 का अनाउंटमेंट वीडियो जारी किया था। वहीं अब फिल्म के टीजर को लेकर जानकारी सामने आई है जिसे बनाने में मेकर्स ने करोड़ खर्च कर डाले।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 13 Sep 2023 03:59 PM (IST)
Hero Image
Akshay Kumar Film Welcome To The Jungle Teaser Cost, Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Akshay Kumar Film Welcome To The Jungle Teaser Cost: अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म वेलकम सुर्खियों में बनी हुई है। कभी नाना पाटेकर का तंज तो कभी पैसों को लेकर FWICE का एक्शन, फिल्म को चर्चा में बनाए हुए है। इस बीच अब खबर आई है कि फिल्म का टीजर तैयार करने में मेकर्स ने करोड़ों रुपये फूंक डाले।

वेलकम 3 का हाल ही में अनाउंसमेंट वीडियो जारी किया गया था। इसके साथ ही फिल्म की पूरी स्टार कास्ट, टाइटल और रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया गया। वहीं, अब 3 मिनट 29 सेकेंड लंबे लंबे इस वीडियो की लागत सामने आई है, जो हैरान कर देने वाली है।

यह भी पढ़ें- Welcome 3: विवादों में घिरी अक्षय कुमार की वेलकम 3, मेकर्स पर लगे गंभीर आरोप, FWICE ने की शूटिंग रोकने की अपील

कितने करोड़ हुए खर्च ?

वेलकम टू द जंगल के टीजर में लगभग 24 एक्टर्स को शामिल किया गया। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के टीजर वीडियो को बनाने में लगभग 30 दिनों का लंबा वक्त लगा। वहीं, बजट लगभग 2 करोड़ है। आपने सही सुना मेकर्स ने 2 करोड़ रुपये सिर्फ वेलकम 3 के टीजर पर खर्च कर दिए, जो इशारा कर रहा है कि पूरी फिल्म की लागत कई सौ करोड़ होने वाली है।

मेकर्स पर वर्करों का बकाया न चुकाने का आरोप

हालांकि, ये अलग बात है कि फिल्म के प्रोड्यूसर्स वेलकम 2 के टेक्नीशियंस का बकाया नहीं चुका पाने के कारण फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) के निशाने पर हैं। उन्होंने कहा कि जब तक वर्कर्स का पैसा नहीं दिया जाएगा वेलकम 3 की शूटिंग शुरू नहीं होने देंगे।

कब रिलीज होगी वेलकम 3

वेलकम टू द जंगल का डायरेक्शन अहमद खान कर रहे हैं, जबकि प्रोडक्शन की जिम्मेदारी फिरोज नाडियाडवाला ने उठाई है। फिल्म साल 2024 में क्रिसमस के मौके पर 20 दिसंबर को रिलीज की जाएगी। स्टार कास्ट की बात करें तो वेलकम 3 में अक्षय कुमार, दिशा पाटनी, रवीना टंडन, संजय दत्त, परेश रावल, अरशद वारसी, जॉनी लीवर, लारा दत्ता और जैकलीन फर्नांडीज समेत कई स्टार्स शामिल हैं।  

यह भी पढ़ें- Welcome 3: अक्षय कुमार और रवीना टंडन 19 सालों बाद फिर साथ आएंगे नजर, वेलकम 3 में दिखेगी दोनों की जोड़ी ?