Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Welcome 3: क्रिसमस पर रिलीज नहीं होगी Akshay Kumar की 'वेलकम टू द जंगल'? सामने आई ये बड़ी वजह

वेलकम के दो पार्ट हिट होने के बाद अब फैंस इसके तीसरे पार्ट वेलकम टू द जंगल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस मूवी में अक्षय कुमार के साथ-साथ कई स्टार्स एक साथ दिखाई देने वाले हैं। हालांकि अब इसे लेकर खबर आ रही है कि इस मूवी की रिलीज डेट टल गई है। इसके साथ ही इसकी वजह भी सामने आई है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 16 Jun 2024 04:47 PM (IST)
Hero Image
टल गई वेलकम 3 की रिलीज डेट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बड़े मियां छोटे मियां' के बाद अब अक्षय कुमार की 'सरफिरा' और अगस्त में 'खेल खेल में' रिलीज होने वाली है। इसके बाद साल के आखिर में उनकी मूवी 'वेलकम टू द जंगल' की रिलीज का एलान किया गया था। इस मल्टीस्टारर कॉमेडी मूवी के बड़े पर्दे पर आने का फैंस बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, अब उन फैंस के लिए एक निराश करने वाली खबर सामने आ रही है।

ऐसा बताया जा रहा है कि 20 दिसंबर क्रिसमस वीक के पास रिलीज होने वाली इस मूवी की रिलीज डेट में बदलाव किया जा सकता है। इसके साथ ही इसकी वजह भी सामने आई है।

यह भी पढ़ें: 200 घोड़े और 500 डांसर्स के साथ, अक्षय कुमार की Welcome To The Jungle का मुंबई शेड्यूल हुआ पूरा

टल गई वेलकम 3 की रिलीज

वेलकम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त वेलकम 3 का हर किसी को इंतजार है। इस मूवी में अक्षय के साथ-साथ सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडीज, लारा दत्ता और दिशा पाटनी समेत कई स्टार्स दिखाई देने वाले हैं। यहां तक कि फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है, लेकिन अब एचटी की खबर के अनुसार, बताया जा रहा है कि इसकी रिलीज डेट टल गई है।

क्यों टाली गई रिलीज डेट

अहमद खान के निर्देशन बनी इस फिल्म के मेकर्स को अब शूटिंग के बाद वीएफएक्स का काम शुरू होने का इंतजार है। ऐसे में इसकी रिलीज को आगे बढ़ाया जा सकता है। इसके साथ ही मेकर्स बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान कि 'सितारे जमीन पर' से टकराव नहीं करना चाहते, जो क्रिसमस पर ही आने वाली थी। हालांकि, अभी रिलीज डेट में बदलाव होने की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

पहले दो पार्ट हुए थे सुपरहिट

साल 2007 में रिलीज हुई 'वेलकम' को लोगों से काफी प्यार मिला था। इस मूवी में अक्षय के साथ कटरीना नजर आईं थी। फिर वेलकम 2 आई, जिसमें जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में थे। इन दोनों फिल्मों का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का बिजनेस भी किया था।

यह भी पढ़ें: Welcome 3: अक्षय कुमार के साथ अनबन के कारण संजय दत्त ने नहीं छोड़ी 'वेलकम टू द जंगल', इस वजह से किया किनारा