Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'Welcome 3 मैं नाना पाटेकर और अनिल कपूर के बिना तो सोच भी नहीं सकता', 'वेलकम' डारेक्टर अनीस बज्मी ने कसा तंज!

Anees Bazmee Reacts On Replacing Nana Patekar Anil Kapoor From Welcome 3 वेलकम 3 में नाना पाटेकर और अनिल कपूर को रिप्लेस करने बात लगातार चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में मजनू भाई और उदय शेट्टी के किरदार का न होना फैंस को पच नहीं रहा है। अब वेलकम और वेलकम अगेन के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने भी मेकर्स के इस फैसले पर रिएक्ट किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 14 Sep 2023 04:07 PM (IST)
Hero Image
Welcome Director Anees Bazmee On Welcome 3, X Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Anees Bazmee Reacts On Replacing Nana patekar, Anil Kapoor From Welcome 3: वेलकम 3 कई दिनों से चर्चा में बनी हुई है। सबसे ध्यान फिल्म अपनी नई कास्ट की वजह से खींच रही है। इस बार फिल्म से कुछ आईकॉनिक कैरेक्टर्स को रिप्लेस कर दिया गया है। इनमें नाना पाटेकर और अनिल कपूर का भी नाम शामिल है।

वेलकम 3 में इन्हें रिप्लेस करने बात कई फैंस को पसंद नहीं आई। इस वजह से फिल्म अपनी अनाउंसमेंट से ही विरोध झेल रही है। अब वेलकम और वेलकम अगेन के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने भी मेकर्स के इस फैसले पर रिएक्ट किया है।

यह भी पढ़ें- Welcome 3: पैसों को लेकर विवादों में फंसी 'वेलकम 3' के टीजर पर खर्च हुए करोड़ों, 30 दिन में तैयार हुआ वीडियो

कास्टिंग पर क्या बोले अनीस बज्मी

अनीस बज्मी, वेलकम 3 का हिस्सा नहीं है। उन्होंने वेलकम (2007) और वेलकम अगेन (2015) को डायरेक्ट किया था। इंडिया टुडे डॉट कॉम के साथ बातचीत में अनीस बज्मी ने कहा कि वो वेलकम को नाना पाटेकर और अनिल कपूर के बिना सोच भी नहीं सकते है, क्योंकि उनके किरदार फिल्म की जान है। अनीस बज्मी ने कहा, "मैं डायरेक्शन नहीं कर रहा हूं, इसलिए कास्टिंग पर कमेंट करने वाला मैं कोई नहीं होता हूं। फिल्म बनाने वालों ने अगर ये फैसला लिया है, तो काफी सोच- विचार कर ही लिया होगा।

मेकर्स पर कसा तंज

नाना पाटेकर और अनिल कपूर को रिप्लेस करने पर बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, "मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि अगर मैं इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहा होता, तो मेरे लिए नाना पाटेकर और अनिल कपूर के बिना ये फिल्म बनाना संभव नहीं होता। दोनों ही आइकॉनिक किरदार रहे हैं। आज भी सोशल मीडिया पर उनके कोई न कोई वीडियो देखने को मिल जाते हैं। ये दोनों ही अहम किरदार है। इनके बिना मैं तो इस फिल्म की कल्पना नहीं कर सकता।"

कब रिलीज होगी फिल्म ?

वेलकम 3 का नाम वेलकम टू द जंगल रखा गया है। ये फिल्म 20 दिसंबर 2024 में थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। वेलकम टू द जंगल में अक्षय कुमार, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, परेश रावल, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडीज और दिशा पटानी के साथ कई कलाकार शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें- Welcome 3: अक्षय कुमार और रवीना टंडन 19 सालों बाद फिर साथ आएंगे नजर, वेलकम 3 में दिखेगी दोनों की जोड़ी ?