Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सलमान खान की फिल्म में Aayush Sharma को गोली लगते देख भर आई थी उनके पिता की आंखें, बेटे को लगा लिया था गले

आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने करियर की शुरुआत 2018 में रिलीज फिल्म लवयात्री से की थी। यह सलमान खान (Salman Khan) के प्रोडक्शन में रिलीज हुई फिल्म थी। इसके बाद अंतिम द फाइनल ट्रुथ रिलीज हुई जिसमें आयुष विलेन की भूमिका में नजर आए। आयुष की ये मूवी भी सलमान खान ने ही प्रोड्यूस की थी। इस फिल्म में सलमान खान ने काम भी काम भी किया था।

By Jagran News Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 16 Jun 2024 08:59 AM (IST)
Hero Image
आयुष शर्मा पिता अनिल शर्मा (दाएं) के साथ

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। हमारे समाज में भावनाओं की प्रवाह में पिता का बहना बहुत कम ही देखा जाता है। हालांकि, कुछ मौके होते हैं, जहां पिता भी अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं कर पाते हैं। अभिनेता आयुष शर्मा के पिता अनिल शर्मा हिमाचल प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं।

अपने पिता से जुड़ी भावनाओं को लेकर दैनिक जागरण से बातचीत में आयुष बताते हैं, ''पापा अंतिम: द फाइनल ट्रुथ फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान आए थे। उस समय उन्हें फिल्म की कहानी नहीं पता थी।''

फिल्म देख सीने से लगा लिया था

आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने कहा, ''फिल्म का ट्रेलर देखकर उन्होंने कहा कि तुमने ये क्या मवाली का रोल कर लिया। तुम्हारे लिए ये गुंडागर्दी वाली फिल्में अच्छी नहीं हैं। मुझे याद है मुंबई में फिल्म का प्रीमियर रखा गया था, वह भी वहां आए थे। पहले तो मैं उनसे दूर बैठा था, लेकिन फिल्म के क्लाइमेक्स तक धीरे-धीरे उनके पास आ गया। मैंने देखा कि उनकी आंखों से आंसू गिर रहे थे। फिल्म खत्म हुई और सिनेमाघरों की लाइटें चालू हुईं, तो मैं उनके सामने ही खड़ा था। मुझे देखते ही उन्होंने मुझे सीने से लगा लिया।''

यह भी पढ़ें: Father's Day 2024: सिल्वर स्क्रीन पर बच्चों के लिए खूब लड़े ये पिता, लिस्ट में Salman Khan का भी नाम

'लगा जैसे सच में गोली लगी हो'

आयुष शर्मा ने बताया कि उनके पिता को लगा कि जैसे उन्हें सच में गोली लगी है। ''उस समय मैंने पहली बार अपने पिताजी को रोते हुए देखा था। उसके बाद जब पीछे से लोगों ने तालियां बजाई, तो उनका दिल फिर से भर आया। अब तो पिता जी मुझे जब भी देखते हैं तो यही कहते कि बाप नेता, बेटा अभिनेता।'' बता दें कि अंतिम फिल्म में आयुष शर्मा के साथ सलमान खान (Salman Khan) थे।

यह भी पढ़ें: Satish Kaushik की बेटी ने अनुपम खेर को विश किया - 'हैप्पी फादर्स डे', एक्टर ने ऐसे किया रिएक्ट