Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब अभिषेक ने मां जया और पत्नी ऐश्वर्या के बीच फंसे होने के सवाल पर कही थी इतनी बड़ी बात, वायरल हुआ ये वीडियो

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की जोड़ी उनके कई फैंस को आज भी बहुत पसंद आती है। कपल के बीच पिछले कुछ समय से सब कुछ ठीक नहीं होने की बात सामने आ रही है। अनंत अंबानी की शादी में अलग-अलग पहुंचने और फिर अभिषेक के तलाक वाली पोस्ट को लाइक करना इन बातों ने इनके बीच दूरियों को तूल दिया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 21 Jul 2024 04:09 PM (IST)
Hero Image
अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के एडोरेबल कपल माने जाने वाले अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। दोनों ने बीते दिनों अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मरचेंट की शादी अटेंड की, लेकिन यह कपल एक साथ न आकर अलग-अलग फंक्शन में शरीक हुआ। यहीं से दोनों के बीच दूरियां होने की बात सामने आने लगीं।

अभिषेक बच्चन का वीडियो आया सामने

पिछले कई दिनों से ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच खटपट की बातें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं। इन बातों की चर्चा अभी खत्म भी नहीं हुई थी कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने तलाक वाली एक पोस्ट लाइक की, इसके बाद कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं होने की खबरें और तेजी से फैलने लगीं। अब अभिषेक का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने घर गृहस्थी को लेकर कुछ बातें की हैं। इस वीडियो में अभिषेक ने जया बच्चन और ऐश्वर्या के बीच ताजमहल बिठाने को लेकर बात की थी।

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने क्यों लाइक किया 'तलाक' वाला पोस्ट, अब सच्चाई आई सामने, ऐश्वर्या के इस दोस्त से है कनेक्शन

करण ने पूछा था अभिषेक से पर्सनल सवाल

यह वीडियो 'कॉफी विद करण' का है। इस शो में अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पहुंचे थे। यह तब की बात है जब कपल की शादी को ज्यादा साल नहीं बीते थे। इस दौरान होस्ट करण जौहर ने अभिषेक बच्चन से पूछा कि वह अपने परिवार और पत्नी ऐश्वर्या के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करते हैं या फंसा हुआ महसूस करते हैं?

करण का सवाल यही खत्म नहीं हुआ। उन्होंने आगे कहा कि अभिषेक बच्चन जया आंटी (जया बच्चन) की आंखों का तारा हैं। बहन श्वेता के लिए जिंदगी हैं। अब आपकी लाइफ में एक और महिला यानी आपकी पत्नी हैं। इन महिलाओं के बीच आपको कभी भी किसी तरह की एक्टिंग करने की जरूरत महसूस हुई है?

अभिषेक ने दिया था ये जवाब

अभिषेक के जवाब देने से पहले ऐश्वर्या ने चुटकी लेते हुए तुरंत कहा, "केवल तभी कोई पत्नी आपकी तरह दूसरी औरत कहलाई जाएगी।"

View this post on Instagram

A post shared by Dose of entertainment 🤓 (@random.shitszz)

वहीं अभिषेक ने कारण के सवाल के जवाब में कहा, "मुझे लगता है कि इसका श्रेय लड़कियों को दिया जाना चाहिए। जब एक महिला अपने पति के घर आती है, तो स्पष्ट रूप से वह थोड़ा असहज महसूस करती है। यह हर लड़की के साथ होता होगा। मुझे लगता है की एकमात्र व्यक्ति जो वास्तव में उस खालीपन को भर सकता है, वह उस बहू की सास होती है।" इसी के साथ अभिषेक ने यह भी क्लियर किया था कि वह ऐश्वर्या और अपनी मां के करीब हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान खान के साथ पोज देते ऐश्वर्या की फोटो आई सामने, अनंत-राधिका की शादी से धमाल मचा रही ये तस्वीर, जानें इसका सच